spot_img
HomelatestMeerut: शामली में व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर दस लाख की...

Meerut: शामली में व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर दस लाख की डकैती

मेरठ:(Meerut) शामली जनपद के चौसाना थाना क्षेत्र (Chausana police station area) में सुंदर नगर गांव में बुधवार की सुबह बदमाशों ने व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर घर में दस लाख की डकैती को अंजाम दिया। इस दौरान व्यापारी व उसके परिजनों को घायल करके बदमाश नकदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

शामली जनपद के चौसाना थाना क्षेत्र में बिडौली मार्ग स्थित सुंदर नगर गांव में व्यापारी बिल्लू अपने परिवार के साथ रहता है। बुधवार की सुबह पांच बदमाश उसके घर में घुस आए। इन बदमाशों ने व्यापारी, उसके मामा धर्मपाल, बेटे अजय, भतीजे जोनी व अन्य परिजनों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और ढाई लाख रुपए नकद व जेवरात लूट लिये। जब व्यापारी ने इसका विरोध किया तो उसे तमंचे की बट से घायल कर दिया।

परिवार के लोगों के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। परिजनों ने किसी तरह से बंधन खोलकर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर एसपी अभिषेक झा, सीओ कैराना अमरदीप मौर्य पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसओजी, सर्विलांस टीमों ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। एसपी अभिषेक झा के अनुसार, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए चार टीमों को लगाया गया है। जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर