Prayagraj : फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव

आलोक गुप्ता
प्रयागराज: (Prayagraj)
करेली थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को चीरघर भेजा। इस मामले में पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने केसाथ-साथ युवक के कमरे की तलाशी भी ली।
जानकारी के मुताबिक करेली के रहने वाला निखिल (19) पुत्र अजय सिंह ने इसी वर्ष इंटर की परीक्षा पास की थी। इन दिनों वह पिता की लकड़ी की दुकान पर बैठकर काम में हाथ बंटाता था। बताया जाता है कि बीती रात निखिल ने परिजनों के साथ खाना खाया और अपने कमरे में सोने चला गया। लगभग आधी रात को निखिल की मां की नींद खुली तो वह घूमते हुए बेटे के कमरे की तरफ चली गई। उसने बेटे को बाहर से आवाज दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर परिजनों ने झरोखे से झांककर अंदर देखा तो निखिल का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था।

बेटे का शव लटकता देख मां की चीख निकल गई। मां के शोर पर परिवार के लोगों की नींद खुल गई। इसके बाद मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। करेली पुलिस के द्वारा की गई छानबीन में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्राथमिक पूछताछ में जो तथ्य सामने आया है, उसके मुताबिक निखिल इन दिनों प्रेम प्रसंग को लेकर परेशान चल रहा था। फिलहाल बेटे की मौत से पूरे परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Comment