spot_img
HomelatestNew Delhi : आआपा-कांग्रेस का ठगबंधन दिल्ली को लूट रहा है :...

New Delhi : आआपा-कांग्रेस का ठगबंधन दिल्ली को लूट रहा है : अश्विनी वैष्णव

नई दिल्ली : (New Delhi) केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव (Union Minister Ashwini Vaishnav) ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आआपा) और कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि यह ठगबंधन मिलकर दिल्ली को लूटने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता काे यह तय करने की जरूरत है कि क्या अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस और आआपा का ‘ठगबंधन’ दिल्ली को विश्व स्तरीय शहर बनाने के लिए उपयुक्त है।

वैष्णव ने मीडिया से बातचीत में राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट, भ्रष्टाचार और कूड़े के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आआपा की सरकार दिल्ली के लिए पानी की व्यवस्था तक तो नहीं कर पाई, उसका पूरा ध्यान शराब पर ही केंद्रित रहा। उन्हाेंने कहा कि केजरीवाल ने अपनी बेईमानी से देश की राजधानी दिल्ली में जिस तरह की स्थिति पैदा की हैं, उससे अराजकता पैदा हो गई है। उनकी गैरजिम्मेदारी का खामियाजा अब शहर का हर नागरिक भुगत रहा है।

मंत्री वैष्णव का आआपा सरकार पर यह हमला दिल्ली के बवाना इलाके में गुरुवार सुबह मुनक नहर बैराज में आई दरार के बाद आया है, जहां कई इलाके बाढ़ की चपेट में आ गए। दिल्ली की आआपा सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने सफाई और पेयजल उपलब्ध कराने, नालियों को बंद करने के झूठे वादे किए, लेकिन किया कुछ नहीं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर