Bhadohi : रात में चोरी और दिन में गांजा बेचने वाले अंतरजनपदीय बदमाश गिरफ्तार

कोइरौना पुलिस ने तीन शातिरों को दबोचा, 23 किलो गांजा, जेवरात, नगदी बरामद
सत्येंद्र द्विवेदी
भदोही: (Bhadohi)
कोइरौना पुलिस ने तीन शातिर गांजा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए चोरी की दो घटनाओं का खुलासा भी किया है। धरे गए अभियुक्तों के खिलाफ बदांयू, बरेली,एटा, कन्नौज कानपुर नगर में गैंगस्टर, हत्या के प्रयास, चोरी, मादक पदार्थों की तस्करी के दो दर्जन केस दर्ज हैं।
थानाध्यक्ष कोइरौना बृजेश कुमार मौर्य ने बताया कि 22 जनवरी की रात क्षेत्र के ग्राम खेमापुर के पास मकानों में घुसकर चोरी करने वाले और गांजा की तस्करी करने वाले संजीव कश्यप उर्फ डैनी पुत्र गौरी शंकर (निवासी नगला रामबक्श, जलेशर, एटा), राजू नायक बंजारा पुत्र फुलसिंह (निवासी रामनगर, तिरुआ बाजार, ठठिया, कन्नौज) और सत्यपाल पुत्र कैलाश (निवासी रामनगर, तिरुआ बाजार, ठठिया, कन्नौज) को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से 23 किलो गांजा, (कीमत 1.5 लाख रुपये) व चुराए गए जेवरात व पांच हजार रुपये नगद बरामद हुए हैं।

तीनों के खिलाफ धारा-8/20 एनडीपीएस एक्ट दर्ज किया गया है, साथ ही चोरी की दो घटनाओं के संबंध में दर्ज मुकदमे का पटाक्षेप किया गया है। अभियुक्तों के अन्य आपराधिक घटनाओं में संलिप्तता की जांच व आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।
पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह लोग बिहार से सस्ते दाम में गांजा खरीदकर यूपी के विभिन्न जनपदों में सप्लाई करते थे। एसओ ने बताया कि संजीव कश्यप के खिलाफ बदायूं, एटा, कन्नौज और भदोही में विभिन्न धाराओं वाले कुल 11 मामले दर्ज हैं। इसी क्रम में राजू नायक बंजारा के खिलाफ कन्नौज, कानपुर नगर और भदोही में नौ केस और सत्यपाल के खिलाफ भदोही के कोइरौना थाने में तीन केस दर्ज हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ के साथ एसआई प्रवीण शेखर, एचसीपी सज्जाद हुसैन, महेंद्र प्रताप सिंह, योगेंद्र सिंह, राहुल यादव आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *