HomelatestBasirhat : पुलिस कार्रवाई से नाराज वकीलों का पेन डाउन, दोपहर में...

Basirhat : पुलिस कार्रवाई से नाराज वकीलों का पेन डाउन, दोपहर में निकालेंगे मार्च

बशीरहाट:(Basirhat) उत्तम सरदार और विकास सिंह के मामले को लेकर सोमवार को बशीरहाट का अदालत परिसर जबरदस्त तनाव रहा। विकास और उत्तम को पहले जमानत मिल गई लेकिन बाद में उन्हें पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया। इसे लेकर कोर्ट के सामने एक तरह की असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई। उधर, कुछ वकीलों ने दावा किया कि उनके एक साथी को भी पुलिस ने उठा लिया। एक महिला वकील को भी परेशान किए जाने के भी आरोप पुलिस पर लगे हैं। इन सभी शिकायतों को सामने रखते हुए वकीलों ने मंगलवार को पेनडाउन करने का निर्णय लिया है। वहीं, इस घटना के विरोध में वकील मंगलवार दोपहर तकरीबन साढ़े 12 बजे मार्च निकाला जायेगा।।

रविवार से ही बशीरहाट कोर्ट परिसर में जबरदस्त ड्रामा चल रहा था। सोमवार को यह चरम पर पहुंच गया। कोर्ट ने विकास सिंह और उत्तम सरदार को जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद जब वे बाहर आये तो उन्हें फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा वकीलों ने एक वकील को गिरफ्तार करने का आरोप लगाते हुए बशीरहाट अदालत के जीआरओ कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

एक वकील ने कहा, ””भवसिंधु नाम के हमारे एक वकील को अदालत परिसर से ले जाया गया। हम उसे बशीरहाट पुलिस स्टेशन से बांड पर बाहर ले आए। इतना ही नहीं, इस मामले में जिन लोगों को जमानत मिल गयी और वे रिहाई आदेश लेकर अदालत से बाहर चले गये, उन्हें फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। बशीरहाट पुलिस को बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। अन्यथा यह आंदोलन जारी रहेगा।”

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर