HomeentertainmentMumbai : विद्युत जामवाल ने लॉन्च किया फिल्म 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' का...

Mumbai : विद्युत जामवाल ने लॉन्च किया फिल्म ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ का ट्रेलर

मुंबई : (Mumbai) फिल्म ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ (‘Krack-Jeetega To Jeega’) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है। देश के एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल ने पावरहाउस एक्टर्स के साथ इसका ट्रेलर लॉन्च किया।फिल्म निर्माता आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म ज़बरदस्त एक्शन, रोमांच और विभिन्न स्पोर्ट्स स्टंट पेश करती है, जो भारत का पहला एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा बन गया है। एक शैली के रूप में यह फिल्म एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एक नया मील का पत्थर साबित होगी। शानदार प्रोडक्शन वैल्यू के साथ 23 फरवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में यह फिल्म देखने का मौक़ा मिलेगा।

अभिनेता ने ट्रेलर लॉन्च पर क्रैक थीम पर आधारित एक गेम लॉन्च भी किया। फिल्म के बारे में अभिनेता-निर्माता विद्युत जामवाल ने कहा, “क्रैक के साथ, मेरा विजन भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर पेश करना था। मैं उस असाधारण टीम का आभारी हूं जिसने इस सपने को हकीकत में बदल दिया। हमने जो रोमांच से भरपूर विजुअल्स तैयार किया है, उसका उद्देश्य दर्शकों को मोहित करना है, जिससे वे उत्सुकता से इस फिल्म का और अधिक मजा ले सकें।”

विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित ‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर