HomeentertainmentMumbai : फिल्म '12वीं फेल' फेम एक्टर विक्रांत मेस्सी बने पिता

Mumbai : फिल्म ’12वीं फेल’ फेम एक्टर विक्रांत मेस्सी बने पिता

मुंबई : (Mumbai) बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेस्सी (Bollywood actor Vikrant Massey) अपनी फिल्म ’12वीं फेल’ (film ’12th Fail’) आने के बाद से चर्चा में हैं। 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। अब हाल ही में विक्रांत ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। विक्रांत की पत्नी शीतल ठाकुर ने एक बेटे को जन्म दिया है। पिता बनने की खबर विक्रांत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की है।

एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी कि उनके बेटा हुआ है। इस पोस्ट में विक्रांत और शीतल दोनों ने मिलकर अपनी खुशी जाहिर की है। पोस्ट में विक्रांत ने लिखा, ‘अब हम भी एक परिवार हैं, हम अपनी दुनिया में अपने बेटे का स्वागत कर रहे हैं और इस खबर की घोषणा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। आपका विक्रांत।”

विक्रांत की इस पोस्ट को देखकर कई लोगों ने कमेंट कर बधाई दी है, साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज ने भी विक्रांत और शीतल को बधाई दी है। कुछ सालों तक शीतल को डेट करने के बाद विक्रांत ने फरवरी 2022 में शीतल से शादी कर ली। 24 सितंबर 2023 को विक्रांत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि शीतल प्रेग्नेंट हैं।

विक्रांत मेसी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। बाद में वह धीरे-धीरे फिल्मों में भी छोटे-मोटे रोल करने लगे। विक्रांत को असली पहचान वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से मिली। इसमें विक्रांत के काम की भी काफी सराहना हुई थी। 69वें फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह में विक्रांत मेसी को फिल्म ’12वीं फेल’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार देने की भी घोषणा की गई। फिल्म ’12वीं फेल’ आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा के जीवन पर आधारित है। विक्रांत जल्द ही एकता कपूर की ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में नजर आएंगे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर