HomeentertainmentMumbai : पूनम पांडे को कैंसर जागरुकता अभियान का चेहरा बना सकती...

Mumbai : पूनम पांडे को कैंसर जागरुकता अभियान का चेहरा बना सकती है केन्द्र सरकार

मुंबई : (Mumbai) एक्ट्रेस पूनम पांडे (Actress Poonam Pandey) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। उनके स्टंट ने सभी का ध्यान खींचा। उनके सोशल मीडिया अकाउंट से सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) के कारण मौत की खबर के बाद पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी कि वह जिंदा हैं। इन सभी मामलों के बाद कुछ लोगों ने पूनम की तारीफ की तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। पूनम ने यह कहकर कुछ लोगों का दिल जीत लिया कि यह कैंसर के बारे में जागरुकता पैदा करने के लिए एक बड़ा कदम है। लेकिन कुछ ने उन्हें खरी खोटी सुनाई। अब कहा जा रहा है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से पूनम पांडे को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। इसके लिए पूनम की टीम स्वास्थ्य मंत्रालय से बातचीत कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सरकार पूनम पांडे को कैंसर अभियान के ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किए जाने की संभावना है।

पूनम पांडे ने 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था

इसके बाद पूनम ने वर्ष 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। पूनम खासतौर पर अपनी न्यूड और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती थीं। उन्होंने कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में हिस्सा लिया था। शो में वह अपने विवादित बयानों और अभद्र व्यवहार को लेकर भी सुर्खियों में रहीं।

पूनम पांडे एक बेहद लोकप्रिय मॉडल है। पूनम पांडे वर्ष 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान सुर्खियों में आईं। तब उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतेगा तो मैं सबके सामने अपने कपड़े उतार दूंगी।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर