spot_img
HomeFOODSJaipur : शुभ फूड, ट्रैवल और वेडिंग इंडस्ट्री का महाकुंभ शनिवार को...

Jaipur : शुभ फूड, ट्रैवल और वेडिंग इंडस्ट्री का महाकुंभ शनिवार को जयपुर

जयपुर : वैड इन राजस्थान, ट्रैवेल इन राजस्थान और फ़ूड इन राजस्थान की थीम पर इस साल शुभ फूड, ट्रैवल और वेडिंग इंडस्ट्री समिट एंड अवार्ड्स के सिक्स्थ एडिशन का महाकुंभ शनिवार की रात्रि 8.30 बजे से होटल नोवोटेल जयपुर कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान टूरिज्म, इवेंट्स और फ़ूड को पहचान व बढ़ावा देने में अहम् भूमिका निभाने वाले एक्सपर्ट्स को सम्मानित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन शुभ वेडिंग्स द्वारा किया जा रहा है। यह जानकारी शुभ वेडिंग्स के निदेशक, राजन कायस्थ और आरती निर्वाण ने दी।

उन्होंने आगे बताया कि कार्यक्रम में दुनिया भर के प्रसिद्ध वेडिंग प्लानर, ट्रेवल ऑपरेटर्स और फ़ूड स्पेशलिस्ट्स जैसे दुबई के प्रख्यात वेडिंग प्लानर, तसनीम अलीभाई और गौरी चड्ढा; पोलैंड के ग्रेगरी ग्रिटचेंको प्रमुख हैं शामिल हो रहे हैं जो अपनी इंडस्ट्री इनसाइट और स्पेशलाइजेशन इवेंट में आए गेस्ट्स के साथ शेयर करेंगे। इसके अलावा इंडियन एक्सपर्ट्स के रूप मे ऋतुराज खन्ना (नोएडा), जयदीप मेहता (गुजरात), देवेंद्र शास्त्री और राखी कांकड़िया (हैदराबाद), सनी सबरवाल (दिल्ली), पवनमीर चंदानी (मुंबई), आदिल पठान (उदयपुर), मनीष अग्रवाल (उत्तर प्रदेश), संदीप उपाध्याय (आगरा), नेहा चुगानी (जोधपुर), दीपक अग्रवाल (बीकानेर), और पी.पी. खन्ना (दिल्ली) से शामिल हो रहे हैं। कार्यक्रम राजस्थान के समृद्ध ट्रैवल एक्सपीरियंस, वेडिंग टूरिज्म इंडस्ट्री और राजस्थान के स्वादिष्ट फूड को बढ़ावा देने का लक्ष्य रखता है।

कार्यक्रम की कंसलटेंट कमिटी में ऋतुराज खन्ना सहित हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल हैं। कार्यक्रम में ग्लोबल वेडिंग टूरिज्म में मौकों; लोकल कल्चर के अनुभव का इंटीग्रेशन और राजस्थानी कुसीन का इंटरनेशनलाइजेशन टॉपिक्स पर पैनल डिस्कशन होंगे। यह कार्यक्रम फ़ूड, ट्रेवल और वेडिंग के प्रोफेशनल्स को अपनी बात कहने का एक अवसर प्रदान करेगा। कार्यक्रम में फ़ूड एंथूसिएस, ट्रैवल एजेंसियों, वेडिंग प्लैनर और यूनिक वेडिंग डेस्टिनेशन के आइडियाज की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक आइडियल मीटिंग पॉइंट होगा। कार्यक्रम में एक एक्सपो भी आयोजित किया जा रहा है जिसमें इंडस्ट्री स्पेशलिस्ट्स द्वारा स्टाल प्रदर्शित होंगे जो पैकेज, प्रोडक्ट्स और सर्विसेज के लिए कलिनरी, ट्रेवल और वेडिंग टूरिज्म मार्केट में नए बेंचमार्क्स स्थापित करेगा।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर