spot_img
HomeBaranBaran : महिला आरपीएस के पति डॉक्टर ने धौंस दिखाते हुए की...

Baran : महिला आरपीएस के पति डॉक्टर ने धौंस दिखाते हुए की होटल में तोड़फोड़: मैनेजर और वेटर को पीटा

बांरा : जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में कोटा-बारां रोड स्थित होटल राज पैलेस में बीती रात्रि होटल में बीयर देने से इनकार करने पर डॉक्टर ने वेटर को थप्पड़ जड़ दिया और गाली-गलौज की। होटल संचालक को भी धक्का मार शीशे के स्टैंड पर गिरा दिया। डॉक्टर के साथ उसके 4 साथी भी थे। आरोप है कि डॉक्टर ने आरपीएस पत्नी की धौंस भी दिखाई। मारपीट-तोड़फोड़ की सूचना पर रात 12 बजे कोतवाली थाना पुलिस होटल पहुंची। दोनों पक्षों को शांत कराया।

कोतवाली सीआई रामविलास मीणा ने बताया- होटल संचालक मनोज अग्रवाल और डॉक्टर दीपक नागर ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट, अभद्रता और गाली-गलौज के क्रॉस केस दर्ज कराए हैं। एक पक्ष ने चोट आना भी बताया है। मेडिकल कराएंगे। मामले की जांच चल रही है। होटल संचालक मनोज अग्रवाल ने बताया- शनिवार शाम डॉक्टर्स की मीटिंग के लिए होटल बुक किया गया था। मीटिंग में करीब 15 डॉक्टर शामिल थे। देर रात 10 डॉक्टर चले गए थे और 5 डॉक्टर होटल में ही थे। इनमें डॉक्टर दीपक नागर भी था। रात करीब 11:30 बजे वेटर बर्तन लेने गया तो डॉक्टर ने बीयर की डिमांड की। वेटर ने कह दिया कि होटल में बीयर नहीं मिलती। यह सुनकर उसके साथ मारपीट की गई। मैं गया तो मेरे साथ भी धक्का-मुक्की की और मुझे कांच के फ्रेम पर धकेल कर गिरा दिया। मैंने अपने भाई को फोन कर बुलाया। शीशा लगने से मेरे सिर में चोट लगी है। पुलिस को दी रिपोर्ट में मनोज अग्रवाल ने बताया- आरोपी डॉक्टर्स बाहर से शराब पीकर मीटिंग में आए थे। होटल में आकर उन्होंने हंगामा किया।

कमरे में बर्तन उठाने गया था

होटल के वेटर रामबाबू ने बताया- मैं होटल में सर्विस का काम करता हूं। रात 11:30 बजे मैं डॉक्टर्स के कमरे में बर्तन लेने गया तो उन्होंने मेरे साथ गाली-गलौज की और थप्पड़ मार दिया। उन्होंने बीयर मांगी थी। सभी डॉक्टर मीटिंग के लिए यहां आए थे। वहीं डॉ. दीपक नागर ने महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए होटल संचालक और स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि निजी होटल में मीटिंग के दौरान महिला डॉक्टर के साथ स्टाफ ने अभद्रता की। विरोध करने पर स्टाफ ने मारपीट की।

होटल संचालक ने आरोप लगाया कि रात में रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे तो आरोपी डॉ. दीपक नागर भी अपने साथियों के साथ कोतवाली थाने पहुंच गया। उसने आरपीएस पूजा नागर का पति होने की धौंस दिखाई। कुछ देर बाद महिला आरपीएस का गनमैन राजेश चौधरी सरकारी जीप से कोतवाली थाने पहुंच गया। वह भी होटल स्टाफ को धमकाता रहा। इस दौरान एक पत्रकार का मोबाइल बंद कर कवरेज नहीं करने की धमकी भी दे दी।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर