spot_img
Homecrime newsJaipur : झगड़े में बीच-बचाव कर रहे व्यापारी को कार से रौंदा

Jaipur : झगड़े में बीच-बचाव कर रहे व्यापारी को कार से रौंदा

जयपुर : झोटवाड़ा थाना इलाके में दो लोगों की लड़ाई में बीच-बचाव करने में एक व्यक्ति की जान चली गई। झगड़ा कर रहे युवक ने बुजुर्ग व्यापारी को कार से रौंद दिया, इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। घटना के बाद गुस्साए व्यापारियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए पुलिस को हल्का बदल प्रयोग करना पड़ा।

पुलिस के मुताबिक दीप नगर झोटवाड़ा निवासी बनवारी कुमावत (60) तीस साल से दादी का फाटक पर फल-सब्जी की दुकान करते थे। शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे अपनी दुकान पर बैठे थे। सामने पान की दुकान के बाहर तीन-चार युवकों का आपस में झगड़ा हो गया। झगड़ा होते देख बनवारी कुमावत बीच-बचाव करने पहुंचे। झगड़ा करने वाले लड़कों ने शराब पी रखी थी। मारपीट कर रहे युवकों को बनवारी कुमावत समझा रहे थे। इसी दौरान एक लड़का कार में बैठकर भागने लगा। कार सवार युवक ने गाड़ी भगाने के दौरान सामने आए बनवारी कुमावत को टक्कर मार दी। करीब 15 फीट घसीटने के बाद उन्हें रौंदकर कार सवार भाग निकला। स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मेडिकल सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया।

घटना को लेकर आक्रोशित व्यापारियों ने शनिवार सुबह दादी का फाटक पर दुकानें बंद कर दीं। व्यापारी घटना के विरोध में धरने पर बैठ गए। मृतक के परिजन मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। झोटवाड़ा थाना पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस आलाधिकारियों ने समझाइश कर मामले को शांत करने का प्रयास किया। एक घंटे की समझाइश के बाद भी व्यापारी व स्थानीय लोग नहीं माने और दादी का फाटक स्थित मेन रोड पर वाहन और बैरिकेड लगाकर सड़क बंद कर दी। सुबह करीब 9 बजे इस तरह के प्रदर्शन को देखकर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को वहां से खदेड़ा। करीब 10 मिनट की मशक्कत के बाद ट्रैफिक जाम को खुलवाया।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर