HomelatestRaipur : भारत अकबर, बाबर या रावण का नहीं बल्कि रघुवर का...

Raipur : भारत अकबर, बाबर या रावण का नहीं बल्कि रघुवर का देश है – धीरेन्द्र शास्त्री

रायपुर:(Raipur ) हनुमान कथावाचक बागेश्वर धाम पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Shastri) ने कहा है कि “राम जन्मभूमि मिल गया। अब कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी की तैयारी है। भारत अकबर, बाबर या रावण का देश नहीं है बल्कि रघुवर का देश है। अब मंदिर तोड़कर मस्जिद नहीं बनेगा।राम मंदिर के लिए जैसे 500 साल इंतजार करना पड़ा। अब नहीं लगेगा। तीन दिनों के कवर्धा दौरे पर पहुंचे मंदिर पहुंचे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने बीती आधी रात को कवर्धा के एक होटल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह बात कही है ।

इससे पहले उन्होंने कवर्धा के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। हनुमान मंदिर से सीधे रात 10 बजे लालपुर हत्याकांड में मृतक साधराम यादव के घर पहुंचे और मृतक के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने पीड़ित परिवार को 2 लाख 51 हजार रुपये कैश दिए। साथ ही कथा स्थल में भक्तों से अपील कर और भी मदद कराने का आश्वासन दिया।

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने बीती रात 12 बजे होटल में पत्रकारों से चर्चा की और कहा कि हम बागेश्वरधाम में भारत की सेना को मजबूत करने और अमर वीर शहीदों की स्मृति में 108 कुंडली महायज्ञ 1 मार्च से 08 मार्च तक करने जा रहे है। 8 मार्च को निर्धन कन्या विवाह किया जाएगा। दो फरवरी को पूरे भारत के हिन्दूओं को एक बहुत बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। सनातन धर्म क्या है पांच दिन के अज्ञातवास में हमने यह किताब लिखी है। उस किताब में जानकारी संक्षिप्त है। छोटा पैक बड़ा धमाका। उस किताब को पढ़ने के बाद छोटा से छोटा बच्चा भी एक लाख सनातन विरोधियों के बीच खड़ा होकर बोलेगा सनातन धर्म की जय हो।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर