spot_img
HomelatestMumbai : सांसद डॉ. हेमंत सवरा ने की वसई विरार मनपा के...

Mumbai : सांसद डॉ. हेमंत सवरा ने की वसई विरार मनपा के विकास कामों की समीक्षा बैठक

मुंबई : पालघर लोकसभा चुनाव नतीजे के बाद नवनिर्वाचित सांसद डॉ. हेमंत सवरा के पास वसई विरार महानगरपालिका (वीवीएमसी) क्षेत्र की अनेक समस्याओं को लेकर वसई तालुका की जनता, महायुति के कार्यकर्ताओं और विविध संगठनों ने निवेदन किया था। इसे ध्यान में रखते हुए 11 जुलाई को महानगरपालिका मुख्यालय में मनपा, बिजली, सार्वजनिक बांधकाम, महामार्ग, पुलिस प्रशासन और महसूल विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की गई। मनपा आयुक्त द्वारा सांसद के सत्कार के पश्चात बैठक की शुरुआत की गई।
सूचना प्रमुख मनोज बारोट ने बताया कि बैठक के दौरान पानी, बिजली, ट्रैफिक, स्वास्थ्य जैसी जनसमस्याओं के साथ-साथ केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण योजना की जानकारी सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों से ली गई और इन कामों में जो त्रुटि है, उसमे तत्काल सुधार कर कामों में गति लाने के लिए कहा गया। सांसद सवरा ने कहा कि यदि केंद्र सरकार से संबंधित कामों को लेकर कोई भी समस्या है, तो मुझे तत्काल अवगत कराया जाए, ताकि संबंधित मंत्रालय के अधिकारियों से मिलकर काम पूर्ण किया जा सके। इसी के साथ केंद्र और राज्य सरकार की सभी योजनाओं को जनभागीदारी से जरूरतमंदों तक पहुंचाने की भी सूचना अधिकारियों को सांसद ने दी।
बैठक में सांसद डॉ. सवरा के साथ महानगरपालिका आयुक्त अनिलकुमार पवार, अतरिक्त आयुक्त संजय हेरवडे, रमेश मनाले, भाजपा वसई विरार जिला अध्यक्ष महेंद्र पाटिल, नालासोपारा विधानसभा प्रमुख राजन नाईक, वसई विधानसभा प्रमुख मनोज पाटिल, पूर्व नगरसेवक किरण भोईर, शिवसेना जिला प्रमुख निलेश तेंडोलकर, आगरी सेना के कैलाश पाटिल सहित महायुति के पदाधिकारी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर