HomeentertainmentMumbai : फिल्म 'पठान' के एक साल बाद जॉन अब्राहम की नई...

Mumbai : फिल्म ‘पठान’ के एक साल बाद जॉन अब्राहम की नई फिल्म का ऐलान

मुंबई : (Mumbai) दमदार बॉडी और दमदार एक्टिंग के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई। एक्शन प्रेमियों के लिए जॉन की फिल्में देखना उनके लिए किसी सौगात से कम नहीं है। जॉन ने वर्ष 2023 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में काम किया। ‘पठान’ में भले ही जॉन ने विलेन का किरदार निभाया था, लेकिन जॉन के अभिनय की काफी सराहना हुई थी। जॉन के फैंस के लिए अब अच्छी खबर है। जॉन की नई फिल्म का आज ऐलान हो गया है। इस फिल्म के जरिए जॉन एक बार फिर एक्शन करते नजर आएंगे।

जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस नई फिल्म का नाम ‘वेदा’ है। फिल्म ‘वेदा’ के दो पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। एक पोस्टर में जॉन को अपने पीछे बंदूक लटकाए हुए दिखाया गया है। दूसरी फोटो में जॉन गुस्से में दिख रहे हैं और उनके पीछे एक्ट्रेस शरवरी वाघ घबराई हुई नजर आ रही हैं। अपनी नई फिल्म में जॉन का दमदार लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

फिल्म ‘वेदा’ का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे हैं। यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जॉन के प्रशंसक उन्हें फिर से एक्शन में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इससे पहले जॉन ”सत्यमेव जयते”, ”सत्यमेव जयते 2”, ”फोर्स”, ”फोर्स 2”, ”पठान” जैसी फिल्मों में दमदार एक्शन रोल निभा चुके हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर