HomeentertainmentMumbai :तलाक के बाद मां हेमामालिनी के साथ रहेंगी ईशा देओल

Mumbai :तलाक के बाद मां हेमामालिनी के साथ रहेंगी ईशा देओल

मुंबई : (Mumbai) अभिनेत्री ईशा देओल (Actress Esha Deol) के तलाक की इस समय फिल्म जगत में खूब चर्चा हो रही है। शादी के करीब 12 साल बाद ईशा ने अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने का फैसला किया है। ईशा के अलग रहने की चर्चा से उनके फैंस भी हैरान हैं।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने हाल ही में अपने फैंस को अपने तलाक की जानकारी दी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा और भरत तख्तानी दोनों ने अपनी बेटियों राध्या और मिराया के भविष्य को देखते हुए अलग होने का फैसला किया है। एक-दूसरे से प्यार करने और शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार अनबन चल रही थी। इसलिए इस जोड़े ने कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला किया लेकिन कई लोगों को आश्चर्य है कि तलाक के बाद ईशा अपनी बेटियों के साथ कहां रहेंगी।तलाक से पहले ईशा अपनी दोनों बेटियों के साथ बांद्रा में रह रही थीं। हालांकि, अब बड़ा सवाल यह है कि वह कहां रहेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा अपनी दो बच्चों के साथ अपनी मां के घर पर रहेंगी। खबर है कि हेमा मालिनी ईशा के साथ जुहू स्थित उनके बंगले में शिफ्ट होंगी।

दरअसल, दूसरी बेटी के जन्म के बाद भरत और ईशा के रिश्ते में दरार आ गई थी। ईशा ने अपने तलाक पर बताया कि बेटी के जन्म के बाद मुझे लगातार इस बात का एहसास हो रहा था कि भरत की जिंदगी में मेरी जगह कम हो गई है। भरत के इस बदले हुए स्वभाव का जिक्र ईशा ने अपनी किताब अम्मा मिया में भी किया है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर