HomeentertainmentMumbai : धर्मेंद्र ने 88 साल की उम्र में उठाया बड़ा कदम

Mumbai : धर्मेंद्र ने 88 साल की उम्र में उठाया बड़ा कदम

मुंबई : (Mumbai) बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र (Senior Bollywood actor Dharmendra) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से संवाद करते हैं। 88 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र फिल्मों में काम कर रहे हैं। बॉलीवुड में डेब्यू के 64 साल बाद धर्मेंद्र ने एक बड़ा फैसला लिया है। धर्मेंद्र ने अपना ऑनस्क्रीन नाम बदल लिया है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ”तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” में धर्मेंद्र एक खास किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म ”तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” में अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र शाहिद कपूर के दादा की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ”तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” के जरिए धर्मेंद्र ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है।

धर्मेंद्र ने अपना ऑनस्क्रीन नाम बदल लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 64 सालों से धर्मेंद्र के नाम पर क्रेडिट दिया जा रहा है लेकिन इस फिल्म में उन्हें धर्मेंद्र सिंह देओल के रूप में श्रेय दिया गया है। धर्मेंद्र का नाम धरम सिंह देयोल है। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपना ऑनस्क्रीन नाम बदलकर धर्मेंद्र रख लिया। उन्होंने कभी भी अपना पूरा नाम इस्तेमाल नहीं किया। वह हमेशा धर्मेंद्र नाम का इस्तेमाल करते थे। अब उन्होंने फिल्म ”तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” में अपना पूरा नाम इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। इसका सटीक कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कृति सेनन एक रोबोट (सिफ्रा) की भूमिका निभा रही हैं। आर्यन (शाहिद कपूर) को उससे प्यार हो जाता है। आर्यन सिफरा से शादी करने का फैसला करता है और उसे अपने परिवार से मिलवाता है। वह अपने परिवार को सिफ्रा के रोबोट होने के बारे में नहीं बताता है और यहीं से चीजें गलत होने लगती हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर