Homecrime newsMumbai : सलमान खान के नाम पर कास्टिंग घोटाला, प्रोडक्शन हाउस करेगा...

Mumbai : सलमान खान के नाम पर कास्टिंग घोटाला, प्रोडक्शन हाउस करेगा कानूनी कार्रवाई

मुंबई : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान सिर्फ एक्टर ही नहीं, बल्कि प्रोड्यूसर भी हैं। इस समय सलमान के नाम पर घोटाला चल रहा है। फर्जी कास्टिंग कॉल को लेकर सलमान के प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि वह फिल्मों की कास्टिंग के लिए किसी तीसरी पार्टी पर निर्भर नहीं हैं। उनके नाम का इस्तेमाल करके यह घोटाला करने वालों के खिलाफ कंपनी कानूनी कार्रवाई करेगी।

सलमान खान ने प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल ‘एक्स’ पर कहा कि फिलहाल वह किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस को लेकर ऐसी कई बातें हो चुकी हैं। कई लोगों ने एसकेएफ बैनर के तहत बनने वाली फिल्मों के लिए कास्टिंग पर चर्चा की। इस कास्टिंग में सलमान खान के नाम का इस्तेमाल किया गया है। टीम ने तुरंत ट्विटर पर अलर्ट जारी कर दिया ताकि एक्टर का नाम खराब न हो।

प्रोडक्शन टीम ने लिखा कि हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि सलमान खान या सलमान खान की फिल्में कास्टिंग नहीं कर रही हैं। हमने किसी भी आगामी फिल्म की कास्टिंग के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है। इस बारे में मिलने वाले किसी भी ई-मेल या मैसेज पर भरोसा न करें, लेकिन उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर