Mirzapur/Prayagraj : विंध्याचल में मिला लापता अधिवक्ता, करछना पुलिस ले आई प्रयागराज

इंडिया ग्राउंड रिपोर्ट डेस्क
मिर्जापुर/प्रयागराज: (Mirzapur/Prayagraj)
बीते गुरुवार की रात अगवा हुए अधिवक्ता आशुतोष त्रिवेदी को विंध्याचल पुलिस ने बरामद कर लिया है। बताया जाता है कि आज सुबह अधिवक्ता आशुतोष त्रिवेधी विंध्याचल थाना क्षेत्र के विजयपुर पहाड़ी पर सड़क किनारे पड़े मिले थे। उनका हाथ-पैर बंधा था। फिलहाल मामले की सूचना पर करछना थाने की पुलिस विंध्याचल पहुंची और अधिवक्ता को अपने साथ प्रयागराज ले आई।
जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के मांडा थाना क्षेत्र के अछोला निवासी आशुतोष त्रिवेधी, जो पेशे से अधिवक्ता हैं, का गुरुवार की रात उस समय अपहरण कर लिया गया, जब वह घर लौट रहे थे। जानकारी होते ही परिजनों ने मामले में पुलिस को तहरीर दी। अपहरण की घटना करछना थाना क्षेत्र में बेंदो-पनासा मार्ग पर हुई थी। इसके बाद से करछना पुलिस अपहृत अधिवक्ता की तलाश में लगी हुई थी।
इधर, मंगलवार को विंध्याचल (मिर्जापुर जनपद) कोतवाली क्षेत्र के विजयपुर पहाड़ी के समीप सड़क किनारे एक युवक बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। उसका हाथ बंधा हुआ था। राहगीरों ने बेहोश पड़े युवक को होश में ले आते हुए पूछताछ की और विंध्याचल पुलिस को अवगत कराया। मौके पर आई पुलिस ने बेहोश पड़े युवक का हाथ खोला और पूछताछ की। जानकारी होने पर विंध्याचल के प्रभारी निरीक्षक ने मामले की जानकारी करछना पुलिस को दी। इसके बाद करछना पुलिस विंध्याचल पहुंची और लापता चल रहे अधिवक्ता आशुतोष त्रिपाठी पुत्र अश्विनी त्रिवेदी को अपने साथ ले आई। कऱछना पुलिस का कहना है कि आशुतोष से पूछताछ की जा रही है कि उन्हे किन लोगों ने अगवा किया और अभी तक वह कहां थे।

Leave a Comment