HomeKolkataKolkata : राहुल गांधी पर हमले का ड्रामा कर रही है कांग्रेस:...

Kolkata : राहुल गांधी पर हमले का ड्रामा कर रही है कांग्रेस: ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को राहुल गांधी की गाड़ी पर हमले को ड्रामा करार दिया है। मुर्शिदाबाद में एक जनवितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की गाड़ी पर उनके राज्य में नहीं, बल्कि बिहार में हमला किया गया। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कहा कि जब उनकी गाड़ी ने राज्य (बंगाल) में प्रवेश किया तब उसका पिछला शीशा पहले से टूटा हुआ था।

बनर्जी ने कहा, ‘‘मुझे संदेश मिला कि राहुल गांधी की कार पर पथराव किया गया। मैंने पता किया कि दरअसल क्या हुआ, तब मैंने पाया कि यह घटना बंगाल में नहीं बल्कि कटिहार में हुई। जब यह कार बंगाल आयी तब उसका शीशा पहले से टूटा हुआ था। मैं इस घटना की निंदा करती हूं। यह कुछ नहीं बल्कि ड्रामा है।’’

कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने दावा किया कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत जिस कार में राहुल गांधी सफर कर रहे थे, उस पर बुधवार को तृणमूल समर्थकों ने पथराव किया। इस घटना में कार का पिछला शीशा टूट गया लेकिन राहुल गांधी को चोट नहीं पहुंची। बनर्जी ने यह संदेह भी व्यक्ति किया कि यह घटना बिहार में लोगों के गुस्से की अभिव्यक्ति भी हो सकती है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर