Kalyan : डोंबिवली मिडटाउन के रोटरी क्लब ने रविवार को तीन नई परियोजनाओं का आयोजन किया

Kalyan

कल्याण। रोटरी क्लब ऑफ डोंबिवली मिडटाउन (Rotary Club of Dombivli Midtown) की ओर से सर्वेश हॉल में रविवार को तीन भव्य आयोजन किए गए। भव्य प्रदर्शनी का उद्देश्य महाराष्ट्र के आदिवासी क्षेत्रों में मानसिक रूप से मंद, विकलांग और नेत्रहीन बच्चों के लिए स्कूलों द्वारा बनाई गई विभिन्न प्रकार के खिलौनों के साथ-साथ कलाकृतियों, घरेलू सामानों और खाद्य पदार्थों की बिक्री के लिए एक बाजार उपलब्ध कराना है।

यह प्रदर्शनी सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक जनता के लिए नि:शुल्क खुली रहेगी और इसका औपचारिक उद्घाटन स्नेहालय, अहमदनगर के संस्थापक डॉ. गिरीश कुलकर्णी (Girish Kulkarni) द्वारा किया जाएगा। इस प्रदर्शनी की परियोजना प्रमुख राखी नेमाडे हैं।

हाउसिंग सोसायटियों के सशक्तिकरण पर एक सेमिनार होगा, जिसमें सीताराम राणे, अध्यक्ष महाराष्ट्र और ठाणे जिला आवास संघ, पुनर्विकास नए नियमों का मार्गदर्शन किया जाएगा। पद्मनाभ गोखले, हाउसिंग सोसाइटी मैनेजमेंट एंड प्रॉब्लम्स, अजय कुलकर्णी, सिविल इंजीनियर आदि चर्चा सत्र और गाइड में भाग लेकर मार्गदर्शन करेंगे।

तीसरा आयोजन डोंबिवली मास्टर शेफ कुकिंग (Dombivli Master Chef Cooking) की भव्य प्रतियोगिता है और सर्वश्रेष्ठ पाक प्रतियोगियों को तीन आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे। ठाणे के प्रसिद्ध प्रशांत कॉर्नर के प्रशांत सकपाल (Prashant Sakpal) इस कुकिंग प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि होंगे। इन सभी कार्यक्रमों की जानकारी रोटरी मिडटाउन के अध्यक्ष रो. जितेंद्र नेमाडे (9820002890) और सचिव रो. अतुल कुवलेकर ने दी।

पाककला भव्य प्रतियोगिता परियोजना रो. अनुराधा कानिटकर द्वारा होस्ट किया गया। इस परियोजना के लिए रोटरी क्लब ऑफ मिडटाउन को सभी रोटेरियन समर्थन प्राप्त है।