HomeJammu & KashmirJammu : जम्मू क्षेत्र में नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका, बड़े नेता...

Jammu : जम्मू क्षेत्र में नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका, बड़े नेता भाजपा में शामिल

जम्मू : जम्मू क्षेत्र में नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका लगा है। पिछले 35 वर्षों से एनसी पार्टी की सेवा करने वाले नेशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता और जिला अध्यक्ष कठुआ (ग्रामीण) संजीव खजूरिया उर्फ रोमी खजूरिया के नेतृत्व में एनसी के शीर्ष नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उनके साथ जिला और मंडल पदाधिकारी और उनके समर्थक भी मौजूद रहे।

जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना, पार्टी महासचिव विबोध गुप्ता और डॉ. देविंदर मन्याल, वरिष्ठ नेता देविंदर सिंह राणा और पूर्व मंत्री प्रेम सागर अजीज ने भाजपा मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में उनका पार्टी में स्वागत किया। रैना ने नए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा ने क्षेत्र और धर्म से ऊपर उठकर लोगों के कल्याण के लिए काम किया है। उन्होंने पंडित प्रेम नाथ डोगरा और अन्य जैसे पार्टी के दिग्गजों के नामों को याद किया और कहा कि पार्टी ने हमेशा दिल में राष्ट्रवादी भावना के साथ लोगों की सेवा की है।

रैना ने कहा कि न केवल जम्मू में, बल्कि कश्मीर में भी लोग मोदी सरकार पर विश्वास करते हुए भाजपा के प्रतीक चिन्ह को बहुत सम्मान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हर क्षेत्र के हर व्यक्ति के कल्याण के लिए काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी दलों ने मोदी जी को जनकल्याणकारी कार्य करने से रोकने के लिए इंडी गठबंधन बनाया था, लेकिन पीएम मोदी की लगातार बढ़ती लोकप्रियता के कारण उनका गठबंधन अब विफल हो गया है। देविन्दर सिंह राणा ने कहा कि भाजपा हर नये सदस्य का प्रेम से स्वागत करती है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर