Homecrime newsPatna: आउटसोर्सिंग कंपनी के कई ठिकानों पर आयकर की टीम कर रही...

Patna: आउटसोर्सिंग कंपनी के कई ठिकानों पर आयकर की टीम कर रही है ताबड़तोड छापेमारी

पटना: (Patna) आयकर विभाग की टीम (Income Tax Department team) ने करोड़ों के टैक्स चोरी के मामले में आउटसोर्सिंग कंपनी उर्मिला इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के कई ठिकानों पर शुक्रवार दूसरे दिन छापेमारी की है। ये छापेमारी पटना के दस और दिल्ली के दो ठिकानों पर हुई है।

ये छापेमारी पटना में उर्मिला इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के प्रबंध निदेशक अविनाश कुमार के खाजपुरा कॉलोनी में स्थित आवास और पाटलीपुत्रा इंडस्ट्रियल एरिया में की गयी है, जहां से टीम ने 35 लाख से अधिक कैश बरामद किया हैं, जिसकी जांच चल रही है। इसके साथ ही शुक्रवार को इस कंपनी के दो अन्य निदेशकों के घरों और इनसे जुड़े ठिकानों पर भी टीम जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान बड़ी संख्या में दस्तावेज मिले हैं। इसमें सरकारी कर्मियों के अस्थायी बहाली से जुड़े दस्तावेज भी हैं। अविनाश कुमार के अलावा कंपनी के दो अन्य निदेशक में ज्योति कुमारी और सुधीर कुमार सिंह है।आठ साल पुरानी इस कंपनी और इसके निदेशकों से संबंधित कई अन्य कंपनियां भी हैं। सभी स्थानों के कार्यालयों में भी आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व से ही आयकर विभाग की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं। पटना के पाटलीपुत्र औद्योगिक क्षेत्र के पास स्थित कंपनी के कार्यालय और कंपनी के प्रबंध निदेशक अविनाश कुमार के खाजपुरा मोहल्ला स्थित आवास पर छापेमारी हुई है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर