spot_img
Homecinema galiEntertainment: नागार्जुन ने मांगी माफी, साउथ सुपरस्टार के बॉडीगार्ड ने फैन संग...

Entertainment: नागार्जुन ने मांगी माफी, साउथ सुपरस्टार के बॉडीगार्ड ने फैन संग किया था दुर्व्यवहार

प्रशंसक सचमुच अपने प्रिय कलाकार की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। पहले कलाकारों के ऑटोग्राफ के लिए भीड़ होती थी और अब सेल्फी के लिए। प्रशंसक अपने पसंदीदा कलाकार के साथ मोबाइल पर तस्वीर खींचने के लिए उत्सुक रहते हैं। लेकिन कई बार उन्हें बुरे अनुभव का भी सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं एक्टर दूर रहते हैं उनके बॉडीगार्ड्स फैंस को भगाते हैं। नागार्जुन के एक प्रशंसक को हाल ही में कुछ ऐसा ही अनुभव हुआ। बाद में नागार्जुन ने नोटिस किया और सोशल मीडिया पर फैन से माफी मांगी।

नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का

मुंबई हवाई अड्डे पर साउथ स्टार नागार्जुन और धनुष चुपचाप एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे। ऐसे में नागार्जुन का एक दिव्यांग फैन उनसे मिलने के लिए आगे आया। उन्होंने एक्टर का हाथ छुआ। जब एक्टर के बॉडीगार्ड की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने फैन को धक्का देकर दूर कर दिया। इस हरकत से फैन का संतुलन बिगड़ गया और वह पीछे की ओर गिरते-गिरते बचा। नागार्जुन को इसका कोई अंदाज़ा नहीं था, लेकिन अभिनेता धनुष को इस बात का एहसास होते ही उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो लोगों ने नागार्जुन की आलोचना की। इस बात का एहसास होने के बाद नागार्जुन ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है।

वीडियो वायरल होने पर नागार्जुन ने ट्विटर पर इस मामले के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। नागार्जुन ने कहा, “यह अभी मेरे संज्ञान में आया… ऐसा नहीं होना चाहिए था! मैं उन सज्जन से माफी मांगता हूं। साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सावधानी बरतूंगा कि भविष्य में ऐसा न हो!” इस प्रकार नागार्जुन ने माफ़ी मांगी। इस बीच नागार्जुन और धनुष दोनों सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए पहुंचे मुंबई में पहुंचे थे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर