BHIWANDI : भिवंडी में एक और मासूम हुई दरिंदगी की शिकार

तीन वर्षीय बच्ची का अपहरण कर यौन शोषण के बाद हत्या की आशंका
चार दिन में बच्चियों के खिलाफ हिंसा की दूसरी घटना से मचा हड़कंप

भिवंडी : भिवंडी में बच्चियों के खिलाफ हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार को चार वर्षीय बच्ची का यौन शोषण कर हत्या किए जाने की घटना अभी ताजा थी कि एक और मासूम बच्ची हवस का शिकार हो गई। 24 घंटे से गायब एक तीन वर्षीय बच्ची का एक बंद कमरे में शव मिला है। पुलिस को आशंका है कि बच्ची का अपहरण करने के बाद दुष्कर्म किए जाने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। दिल दहला देने वाली घटना शांतिनगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के नागांव इलाके की है। पुलिस के अनुसार बच्ची के माता-पिता जब काम पर गए थे तभी अज्ञात हमलावर ने मौका पाकर तीन वर्ष की बच्ची का अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है। इस मामले में शांतिनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार के अनुसार पीड़ित परिवार शहर के नागांव इलाके में एक जी प्लस वन इमारत के ग्राऊंड फ्लोर में रहते हैं। पिता कबाड़ी का काम करते हैं।जबकि मां बैग बनाने की किसी कंपनी में काम करती है।पति-पत्नी और तीन बच्चों वाला यह परिवार दो महीने पहले बिल्डिंग में रहने आया था। पुलिस ने बताया कि मंगलवार 24 जनवरी को पति-पत्नी दोनों काम पर गए थे। इस कारण घर में तीन साल की बच्ची के साथ 5 और 6 साल के बच्चे अकेले थे। दोपहर एक बजे जब महिला घर आई, तो तीन साल की बच्ची घर पर नहीं दिखी। महिला ने इलाके में उसकी काफी तलाश की। लेकिन वह नहीं मिली। आखिरकार रात में आठ बजे महिला ने शांतिनगर पुलिस स्टेशन में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। शांतिनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर तुरंत बच्ची की तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद 25 जनवरी को सुबह करीब दस बजे उसी इमारत की पहली मंज़िल पर एक बंद पड़े घर में बच्ची का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने घटना स्थल का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के जे.जे अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारण का पता चल सकेगा। घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। पिछले चार दिन में बच्चियों के साथ दरिंदगी की यह दूसरी घटना है। इससे पहले स्थानीय काटई गांव में युवक द्वारा पड़ोस में रहने वाली तीन वर्षीय बच्ची का बहला फुसलाकर कर अपहरण करने बाद उसके साथ कुकर्म कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी, जिसे निजामपुर पुलिस ने कड़ी छानबीन कर 5 घंटे के अंदर कुकर्मी आरोपी को धर दबोचा था।

आरोपी को तत्काल पकड़ने का डीसीपी ने दिया आदेश


भिवंडी परिमंडल दो के पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले व पूर्व विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त ने भी घटना स्थल का दौरा किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त ने शांतिनगर पुलिस को मामले की गहन जांच कर अपराधी को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। बच्ची के साथ हुई घटना का कारण अभी अज्ञात है। इधर शांतिनगर पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए पूरे इलाके में छापेमारी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *