Homecrime newsUjjain : दंपत्ति ने की ठगी

Ujjain : दंपत्ति ने की ठगी

उज्जैन : तिरूपति डायमंड कॉलोनी में किराये से रहने वाले दंपति ने आसपास के लोगों को कंस्ट्रक्शन कंपनियों और इंदौर किराना होलसेल मार्केट में इन्वेस्ट कर चार से पांच गुना मुनाफा कमाने का लालच देकर लाखों का चूना लगाया और भाग गये। नीलगंगा पुलिस ने जांच के बाद दंपत्ति के खिलाफ धारा 420 का केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि शैलेन्द्र पिता कमलकिशोर माडलिक, राकेश पिता कैलाशचंद्र वाजपेयी निवासी तिरूपति डायमंड कॉलोनी, रवि पिता नारायण पांचाल निवासी तिरूपति प्लेटिनम कॉलोनी दाऊदखेड़ी के साथ मनीष भाटिया पिता लक्ष्मणदास भाटिया निवासी लीलाशाह कॉलोनी अब्दालपुरा हालमुकाम तिरूपति डायमंड कॉलोनी और उसकी पत्नी लीला भाटिया ने लाखों रुपये की धोखाधड़ी की।

मनीष और उसकी पत्नी ने मिलकर उक्त लोगों को कंस्ट्रक्शन कंपनियों व इंदौर के होलसेल किराना बाजार में इन्वेस्ट कर दो से चार गुना मुनाफा कमाने का लालच दिया और सभी लोगों से रुपये लेकर जमानत के तौर पर चेक सौंप दिये। पुलिस ने बताया कि दंपत्ति ने शैलेन्द्र माडलिक से 13 लाख 50 हजार रुपये, राकेश वाजपेयी से 12 लाख 80 हजार रुपये, रवि पांचाल से 6 लाख 80 हजार रुपये लिये और 1 जनवरी 2024 को घर पर ताला लगाकर भाग गये। उनके मोबाईल नंबर पर संपर्क का प्रयास किया लेकिन मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। मनीष और लीला की जानकारी नहीं मिलने पर उक्त लोगों ने नीलगंगा थाने में शिकायती आवेदन दिया जिसकी जांच के बाद पुलिस ने दंपत्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर