HomelatestShimla: शिमला में सतलुज में समाई कार, दम्पति समेत तीन मरे

Shimla: शिमला में सतलुज में समाई कार, दम्पति समेत तीन मरे

शिमला: (Shimla) शिमला जिला की कुमारसेन तहसील में एक कार अनियंत्रित होकर सतलुज नदी में जा गिरी। कार में दम्पति समेत पांच लोग सवार थे। हादसे में दम्पति और कार चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हुए। इन्हें रामपुर अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसा गुरुवार रात लुहरी-सुन्नी मार्ग पर महोली में हुआ।

पुलिस के मुताबिक कार संख्या एचपी 25 ए-4660 में सवार सभी लोग किन्नौर के रहने वाले थे। ये सभी किसी काम के सिलसिले में किन्नौर के सेलेरियो से चंडीगढ़ की तरफ जा रहे थे। पुलिस चौकी सैंज के तहत महोली में चालक ने नियंत्रण खोया और कार सतलुज में जा गिरी।

मृतकों की पहचान चालक अभय कुमार (25) पुत्र देव राम गांव दखो, डाकघर रिकांगपिओ, तहसील कल्पा, जितेश (29) पुत्र बलवंत गांव जानी, तह0 निचार और वंशिका (24) पत्नी जितेश गांव जानी तह0 निचार के रूप में हुई है। हादसे में राहुल कृष्ण (24) पुत्र राधा सिंह गांव तागलीन तह कल्पा और अंशुल फनियन (23) पुत्र राधे श्याम गांव रिब्बा घायल हैं।

हादसे के तुरंत बाद कुमारसेन पुलिस मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। एसपी शिमला संजीव गांधी ने शुक्रवार की सुबह बताया कि शवों का आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर