Prayagraj : धारदार हथियार से गला काटकर युवक की हत्या, खेत में मिला शव

आलोक गुप्ता
प्रयागराज: (Prayagraj)
घूरपुर थाना क्षेत्र के दौना गांव में एक युवक की हत्याकर शव को खेत में फेंक दिया गया। गुरुवार को पूर्वाह्न शव दौना मंदिर के समीप स्थित खेत में पाया गया। शव मिलने की जानकारी होते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। घूरपुर पुलिस के साथ पुलिस उपायुक्त यमुनानगर भी मौके पर पहुंचे। शव को चीरघर भेज दिया गया है।
मृतक की पहचान क्षेत्र के भीटा गांव के रहने वाले श्वेतांश मिश्र (22) के रूप में हुई है। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। खबर लगते ही रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए। श्वेतांश के गले पर धारदार हथियार से जोरदार प्रहार किया गया है। कई बार हमला किएजाने के कारण श्वेतांश की डाढ़ी तक कट गई है।
वारदात की जानकारी होने पर सर्विलांस, फील्ड यूनिट ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्र किया। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त यमुनानगर ने बताया कि आज सुबह दौना मंदिर के समीप खेत में शव मिलने की जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई। इसके बाद मौके पर आई पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए गए। शव को चीरघर भेज दिया गया है।
पुलिस उपाय़ुक्त ने बताया कि इस मामले में मृतक श्वेतांश के परिजनों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। परिजनों ने कुछ लोगों पर संदेह व्यक्त किया है। हालांकि समाचार प्रेषण तक यह स्पष्ट नहीं हो सका था कि श्वेतांश की हत्या किस मकसद से की गई। फिलहाल पुलिसिया तफ्तीश जारी है।

Leave a Comment