Prayagraj : नृत्य, गीत, संगीत से सजा 8वां युवा महोत्सव

पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह ने मैराथन के विजेताओं को प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित
प्रयागराज: (Prayagraj)
प्रयाग युवा कल्याण समिति के बैनर तले रत्योरा में आयोजित तीन दिवसीय आठवें युवा महोत्सव का आज समापन हो गया। समापन मौके पर कलाकारों ने गीत और भजन के जरिए लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। समापन मौके पर मैराथन प्रतियोगिता के विजेताओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
समापन समारोह के चीफ गेस्ट पूर्व सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह ने आयोजन की सराहना की। कहा, प्रयाग युवा कल्याण समिति का यह मंच और आयोजन सामाजिक समरसता और एकता का प्रतीक है। यह आयोजन मेधावियों को मंच भी प्रदान करता है। उन्होंने इस आयोजन के लिए कार्यक्रम के संरक्षक राम अवध कुशवाहा की भी तारीफ की। पूर्व सांसद ने कहा कि इस तरह के आयोजन से समाज के जागरूक होने और निरंतर विकासशील रहने की भी प्रेरणा मिलती है।

Prayagraj: 8th Youth Festival decorated with dance, song, music

पूर्व सांसद ने मैराथन के विजेता बच्चों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर हौसला अफजाई की। युवा महोत्सव में क्षेत्रीय कलाकारों ने भी प्रतिभाग कर आयोजन में चार चांद लगाया। एक्युरा क्रिटिकल केयर सेंटर की तरफ से मेडिकल हेल्थ कैंप लगाया गया, जिसमें क्षेत्रीय लोगों ने निशुल्क स्वास्थ्य की जांच करवाई और दवा का लाभ लिया। युवा महोत्सव में निशुल्क हेल्थ कैंप के आयोजन के लिए पूर्व सांसद ने एक्युरा क्रिटिकल केयर सेंटर की निदेशक इलाक्षी शुक्ला को भी सम्मानित किया।

Leave a Comment