Homecrime newsNew Delhi : एसीपी के बेटे की हत्या मामले में पुलिस करेगी...

New Delhi : एसीपी के बेटे की हत्या मामले में पुलिस करेगी क्राइम सीन रीक्रिएशन

नई दिल्ली : बाहरी उत्तरी जिले के स्पेशल स्टाफ में एसीपी के पद पर तैनात यशपाल चौहान के बेटे की हत्या के मामले में पूरे घटनाक्रम को समझने के लिए पुलिस क्राइम सीन रीक्रिएशन करने जा रही है। हालांकि पुलिस अब तक मृतक लक्ष्य चौहान का शव बरामद नहीं कर सकी है।

इससे पहले पुलिस ने मामले में अभिषेक नाम के एक आरोपित को गिरफ्तार किया था। आरोपित ने अपने बयान में इस बात को कबूल किया कि वे लोग भिवानी से पानीपत गए। पानीपत से लौटते समय उन्होंने लक्ष्य को मार कर नहर में फेंक दिया। इस वारदात में विकास नाम का एक व्यक्ति मुख्य आरोपित है जो अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हालांकि पुलिस ने विकास की कॉल डिटेल के आधार पर उसकी लोकेशन का पता लगा लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जल्द विकास की गिरफ्तारी हो सकती है। वहीं दूसरी ओर पुलिस घटनास्थल पर जाकर रीक्रिएशन करने का मन बना चुकी है। पुलिस ने मामले में गिरफ्तार आरोपित अभिषेक को रोहिणी कोर्ट में पेश किया जहां से उसकी तीन दिन की पुलिस कस्टडी मिल गई है। इन तीन दिनों में ही पानीपत में जिस जगह पर आरोपियों ने लक्ष्य चौहान को नहर में फेंका था, वहां क्राइम सीन रीक्रिएशन किया जाएगा।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर