HomelatestNew Delhi : मेट्रो के आगे कूदकर व्यक्ति ने की खुदकुशी

New Delhi : मेट्रो के आगे कूदकर व्यक्ति ने की खुदकुशी

नई दिल्ली : दिल्ली में आईएनए मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने मेट्रो के आगे छलांग लगा दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना शनिवार शाम करीब 7 बजे की बताई जा रही है। मेट्रो पुलिस व सीआईएसएफ से मिली जानकारी के अनुसार, समयपुर बादली की ओर जाने वाली मेट्रो लाइन पर शनिवार शाम को लोगों की भीड के बीच एक युवक ने मेट्रो ट्रैक पर छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि युवक आखिर कैसे मेट्रो के आते ही उसके सामने कूद गया।

डीसीपी मेट्रो राम गोपाल नाइक ने बताया कि शनिवार शाम लगभग 7:38 बजे एक पीसीआर कॉल मिली। जिसमें एक व्यक्ति के आईएनए के सामने कूदने की सूचना मिला। कॉल एसआई रमेश कुमार को सौंपी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआई रमेश कुमार मौके पर पहुंचे। जांच करने पर पता चला कि एक व्यक्ति जिसकी पहचान अजितेज (30) साल है वह प्लेटफार्म दो पर बादली की ओर जा रही मेट्रो के सामने कूद गया था। तलाशी लेने पर उसके पास से एक मोबाइल फोन दो मेट्रो कार्ड और कुछ दवाइयां मिली।

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के मोबाइल फोन पर आने वाली कॉल के माध्यम से उसकी पहचान हो सकी है। उसकी पहचान अजीतेज सिंह के रूप में हुई। वह सत्य निकेतन में अपनी मां के साथ रहता था। शुरुआती जांच में पता चला है कि अजीतेज डिप्रेशन का शिकार था। जिसकी दवाई चल रही थी।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर