spot_img
HomelatestNew Delhi : लीजेंड्स इंटरकॉन्टिनेंटल टी20 ने अरुण पांडे को अपना सीओओ...

New Delhi : लीजेंड्स इंटरकॉन्टिनेंटल टी20 ने अरुण पांडे को अपना सीओओ और अध्यक्ष नियुक्त किया

नई दिल्ली : (New Delhi) यूएसए स्थित ब्रोसिड स्पोर्ट्स एलएलसी के स्वामित्व वाली द लीजेंड्स इंटरकॉन्टिनेंटल टी20 ने अगस्त में टेक्सास, यूएसए में होने वाले उद्घाटन सत्र से पहले शुक्रवार को अरुण पांडे को अपना मुख्य परिचालन अधिकारी (Arun Pandey as its Chief Operating Officer) (सीओओ) और अध्यक्ष नियुक्त किया है।

ब्रोसिड स्पोर्ट्स एलएलसी के संस्थापक सौरभ भांबरी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “हम अरुण पांडे को सीओओ और चेयरमैन के रूप में अपने साथ जोड़कर बहुत खुश हैं। लीग के विकास के इस रोमांचक दौर में उनका नेतृत्व और दूरदर्शिता बहुत महत्वपूर्ण होगी। हमें कोई संदेह नहीं है कि उनके निर्देशन में लिट20 नई ऊंचाइयों को छुएगा और हर जगह क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचित करेगा।”

बता दें कि लीजेंड्स इंटरकॉन्टिनेंटल टी20 के पीछे दूरदर्शी और दिमागदार अरुण पांडे ने नई पीढ़ी को क्रिकेट के दिग्गजों से परिचित कराने के उद्देश्य से इस लीग की कल्पना की थी, जिससे प्रशंसकों को खेल के सुनहरे युग को फिर से जीने का मौका मिले। उनके नेतृत्व में, पुराने समय के प्रतिष्ठित खिलाड़ी क्रिकेट की दुनिया में फिर से वापसी करेंगे।

अरुण पांडे का टीम में स्वागत करते हुए, ब्रोसिड स्पोर्ट्स के निदेशक राहुल हुड्डा ने कहा, “हम अरुण पांडे का अपनी टीम में स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। उनकी नियुक्ति लिट20 के उद्घाटन सत्र की तैयारियों के साथ हुई है, जिसमें रोमांचक क्रिकेट एक्शन और बेहतरीन मनोरंजन का वादा किया गया है।”

अरुण खेल प्रबंधन और विपणन में अपनी मजबूत पृष्ठभूमि के साथ लिट20 में नेतृत्व और अनुभव का खजाना लेकर आएंगे। एक अनुभवी कार्यकारी होने के नाते, अरुण ने अतीत में दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का प्रबंधन किया है और बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर और भारत के कप्तान की बायोपिक, एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी के प्रशंसित निर्माता रहे हैं।

अरुण ने 2007 में एक एकीकृत खेल और मनोरंजन समूह रीति ग्रुप की भी स्थापना की। अपनी नई जिम्मेदारी को संभालने से उत्साहित, अरुण पांडे ने कहा, “मैं लीजेंड्स इंटरनेशनल टी20 में एक रोमांचक भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हूं। मैं ब्रोसिड स्पोर्ट्स एलएलसी टीम के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं और हमें उम्मीद है कि हम अपने प्रशंसकों और हितधारकों को एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे।”

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर