HomelatestNew Delhi : आईएलटी20 से बाहर हुए तेज गेंदबाज शमार जोसेफ

New Delhi : आईएलटी20 से बाहर हुए तेज गेंदबाज शमार जोसेफ

नई दिल्ली : (New Delhi) ऐतिहासिक गाबा टेस्ट के दौरान पैर के अंगूठे में लगी चोट के कारण शमार जोसेफ (Shamar Joseph) आईएलटी20 से बाहर हो गए हैं, वह इस लीग में दुबई कैपिटल्स की टीम में शामिल थे।

हालांकि मिशेल स्टार्क की यॉर्कर से बूट पर चोट लगने के बाद स्कैन में कोई फ्रैक्चर नहीं दिखा, जोसेफ ने चौथे दिन दर्द से जूझते हुए गाबा टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन किया और 68 रन देकर 7 विकेट लिए और वेस्टइंडीज को ऐतिहासिक आठ रन से जीत दिलाई, जो 1997 के बाद ऑस्ट्रेलिया में उनकी पहली जीत थी। दिन की शुरुआत में, टीम फिजियो द्वारा उन्हें दर्द निवारक दवाएँ देने से पहले उनके खेलने की उम्मीद नहीं थी।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले कैपिटल्स के साथ अनुबंध करने के बाद वह सीधे आईएलटी20 में जाने वाले थे, लेकिन अब पीएसएल में हिस्सा लेने से पहले घर लौटेंगे।

हालाँकि जोसेफ को ऑस्ट्रेलिया दौरे के सफेद गेंद चरण में शामिल नहीं किया गया था, फिर भी उन्हें जून में टी20 विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है। टेस्ट क्रिकेट में उनका अगला मौका जुलाई में इंग्लैंड दौरे पर आएगा जहां वेस्टइंडीज तीन टेस्ट मैच खेलेगा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज शुक्रवार से मेलबर्न में शुरू हो रही है। वेस्टइंडीज की कप्तानी शाई होप करेंगे और कोचिंग डेरेन सैमी करेंगे। इसके बाद तीन टी20 मैच खेले जाएंगे, जिसके लिए रोवमैन पॉवेल कप्तानी संभालेंगे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर