HomelatestNew Delhi: एवन साइकिल्स ने आईपीएल 2024 सीज़न के लिए पंजाब किंग्स...

New Delhi: एवन साइकिल्स ने आईपीएल 2024 सीज़न के लिए पंजाब किंग्स के साथ किया करार

नई दिल्ली:(New Delhi) भारत की सबसे बड़ी साइकिल निर्माता कंपनी एवन साइकिल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स के साथ करार किया है।

एवन साइकिल्स ने पहले 2020 में पंजाब किंग्स के साथ साझेदारी की थी और क्रिकेट लीग सीज़न 2024 के लिए अपनी साझेदारी को नवीनीकृत किया है।

एवन साइकिल्स के सीएमडी, ओंकार सिंह पाहवा ने कहा, “इस सीजन 2024 में सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट टीम को प्रायोजित करने और उसके साथ आने के लिए हमें गर्व महसूस हो रहा है। हम एक ऐसी टीम के लिए आभारी हैं जो खेल कौशल, लचीलेपन की सच्ची भावना का प्रतीक है। हम साइकिल, खेल और फिटनेस में अग्रणी होने की एवन की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं, हम राष्ट्र के लिए मूल्यों को प्रतिबिंबित करने के लिए उत्साहित हैं।”

करार पर सतीश मेनन, सीईओ, केपीएच ड्रीम क्रिकेट प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “हमें एवन को अपना भागीदार पाकर बहुत खुशी हो रही है। हमारे लिए खुशी कई गुना है, पहली बात यह कि हमारे पास एक पंजाब-आधारित ब्रांड है और दूसरी बात यह कि उन्होंने फिर से हमारे साथ चलने का फैसला किया है।”

साइकिल उद्योग की अग्रणी कंपनी एवन साइकिल्स ने लगातार उच्च स्तर पर स्वास्थ्य और फिटनेस को बढ़ावा दिया है। वर्षों की उत्कृष्टता के साथ, वे विश्वसनीय और टिकाऊ आवागमन समाधान चाहने वाले भारतीयों के लिए एक पसंदीदा ब्रांड के रूप में उभरे हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर