spot_img
HomeentertainmentMumbai : 'गोधरा' का दिल दहला देने वाला ट्रेलर रिलीज, 12 जुलाई...

Mumbai : ‘गोधरा’ का दिल दहला देने वाला ट्रेलर रिलीज, 12 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

मुंबई : (Mumbai) गोधरा में 2002 में हुए दंगों पर आधारित फिल्म ‘गोधरा’(film ‘Godhra’) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 27 फरवरी, 2002 को साबरमती एक्सप्रेस (Sabarmati Express) को गोधरा जंक्शन के पास रोका गया। इसके अलावा हमलावरों ने ट्रेन के डिब्बे भी जला दिए। 22 साल बाद भी गुजरात से इस दर्द की याद लोगों के जेहन में बनी हुई है। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

दुर्घटना या साजिश ‘गोधरा’ फिल्म को लेकर पिछले कुछ दिनों से हर कोई उत्सुक था। अब इस फिल्म के ट्रेलर में हॉट टॉपिक और डायलॉग्स देखने को मिल रहे हैं। टीजर में सवाल पूछे गए हैं, “साबरमती ट्रेन को जलाया नहीं गया सर उनको जलाने दिया गया”, “गलती से उस ट्रेन में आग लग गई तो फायर ब्रिगेड कहां था?”

फिल्म में बिग बॉस ओटीटी 3 फेम एक्टर रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी है। इस फिल्म में बिग बॉसओटीटी 3 में हिस्सा ले रहे एक्टर रणवीर शो का जलवा दिखा रहे हैं। इसके अलावा एक्टर मनोज जोशी, गणेश यादव, हितू कनोडिया, गुलशन पांडे एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा में नजर आ रहे हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर