spot_img
HomelatestMumbai : ठाणे मनपा ने तीसरे दिन घोड़बंदर रोड में 92 हजार...

Mumbai : ठाणे मनपा ने तीसरे दिन घोड़बंदर रोड में 92 हजार वर्गफुट में की तोड़क कारवाई

मुंबई : मादक पदार्थ बेचने वाले अनाधिकृत पब, हुक्का पार्लर, बार एवं अवैध निर्माण को हटाने के संबंध में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के निर्देशानुसार ठाणे नगर निगम क्षेत्र ने लगातार तीसरे दिन भी आज कार्रवाई जारी रही.।इधर नगर निगम आयुक्त सौरभ राव के मार्गदर्शन में आज शनिवार को हुई इस कार्रवाई में स्कूल-कॉलेजों के 100 मीटर के दायरे में मौजूद कुल 19 पांतपारा को जब्त कर सील कर दिया गया है ।जबकि होटल, पब, बार हुक्का पार्लर जैसी 11 जगहों पर पोकलेन की मदद से बेदखली की कार्रवाई की गई. यह कार्रवाई करीब 92 हजार वर्गफीट क्षेत्र में की गई है।

इसके पहले गुरुवार को कुल 31 पैंटाप जब्त किए गए और ठाणे मनपा क्षेत्र में होटल, पब, बार और 09 शेड जैसे 08 स्थानों पर कार्रवाई की गई. ।ऐसे में शुक्रवार को 08 दुकानों को सील करने की कार्रवाई की गई, जहां धूम्रपान निषेध सामग्री पाई गई। 40 पेज जब्त कर लिए गए।.इसके अलावा अतः 09 बार, पब, हुक्का पार्लर हटाये गये। शनिवार को 19 पान टपरे और 11 हुक्का पार्लर, पब, बार जोड़े गए।

ठाणे मनपा के अतिक्रमण विभाग ने शनिवार को घोड़बंदर रोड, नगला बंदर इलाके में अनाधिकृत हुक्का पार्लर और रेस्ट्रो बार पर छापेमारी की. 21 प्लम्स, पिंक बाबा (सन शाइन) हुक्का पार्लर, फायर प्ले हा बार और हुक्का पार्लर के खिलाफ कार्रवाई की गई।इसके अलावा पोकलेन की मदद से वर्तक नगर स्थित बार के नाइट पर भी कार्रवाई की गई. इसके साथ ही, हीरानंदानी एस्टेट में रिकी क्लाउड और माटो माटो बार के सामने अनधिकृत शेडों के खिलाफ कार्रवाई की गई। नौपाड़ा-कोपारी वार्ड समिति के तहत स्कूलों और कॉलेजों के 100 मीटर के दायरे में गुटखा और इसी तरह की चीजें बेचने वाले 05 स्टालों को सील कर दिया गया।दिवा वार्ड समिति में दिवा-शील रोड और शिल-महापे रोड से 07 पेज जब्त किए गए। साथ ही 05 पेज बंद कर दिये गये.। वागले वार्ड समिति के अंतर्गत स्कूल के पास एक पान टपरी को सील कर दिया गया. साथ ही टपरी का एक पत्ता भी जब्त किया गया.।वार्ड समिति के अनुसार हुई कार्रवाई अपर आयुक्त प्रशांत रोडे, अतिक्रमण नियंत्रण व बेदखली विभाग के उपायुक्त जी. जी गोदेपुरे के मार्गदर्शन में सर्कल एक के उपायुक्त मनीष जोशी, सर्कल दो के उपायुक्त शंकर पटोले, सर्कल तीन के उपायुक्त दिनेश तायड़े, सहायक आयुक्त महेश अहेर, अक्षय गुड्डे, प्रीतम पाटिल, सोपान भाइक, लक्ष्मण गरुड़कर ने कार्रवाई की. पुलिस की उपस्थिति यह कार्रवाई की गई।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर