HomeentertainmentMumbai : गुरु रंधावा की फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' का टीज़र...

Mumbai : गुरु रंधावा की फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ का टीज़र रिलीज़

मुंबई : (Mumbai) अपने टीज़र पोस्टर के साथ गुरु रंधावा और सई एम मांजरेकर की फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ (Guru Randhawa and Sai M Manjrekar’s film ‘Kuch Khatta Ho Jaaye’) ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। आज फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया है। यह फिल्म गुरु रंधावा और सई मांजरेकर के बीच एक टेढ़ी-मेढ़ी प्रेम कहानी को दर्शाती है। कुछ दिलचस्प उतार-चढ़ाव और क्रेजी फॅमिली से भरा टीज़र दर्शकों को निश्चित रूप से हंसाएगा।

फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ से गुरु रंधावा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। अपनी लीडिंग लेडी सई मांजरेकर के साथ यह फिल्म बहुत ही मजेदार और सुपर कूल वाइब देती है। अमित भाटिया प्रोडक्शन की इस फिल्म में अनुपम खेर और इला अरुण भी नजर आएंगे।

गुरु रंधावा और सई एम मांजरेकर स्टारर यह फिल्म दिल को छू लेने वाली पारिवारिक कॉमेडी फ़िल्म है। इसका निर्माण मच फिल्म्स और अमित भाटिया ने किया है। यह पैन इंडिया फ़िल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और एक ही समय में आपको गुदगुदाने और आपके दिलों को छू जाएगी। कुछ खट्टा हो जाए का निर्देशन जी. अशोक ने किया है और अमित और लवीना भाटिया ने निर्मित किया है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर