HomelatestSharjah : गेंदबाजी और बल्लेबाजी इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर...

Sharjah : गेंदबाजी और बल्लेबाजी इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रही है वॉरियर्स की टीम: निरोशन डिकवेला

शारजाह : (Sharjah) शारजाह वॉरियर्स (Sharjah Warriors) ने पिछले कुछ मैचों में शैली और तरीके को बदल दिया है, उनकी नवीनतम जीत दुबई कैपिटल्स के खिलाफ 9 विकेट से है, जिसका नेतृत्व डेविड वार्नर कर रहे हैं।टॉम कोहलर-कैडमोर की कप्तानी में, वॉरियर्स ने हाल के मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और दुबई कैपिटल्स के खिलाफ अपनी जीत के बाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। शुरुआती चरण में थोड़ी सी रुकावट के बाद, वॉरियर्स अच्छी फॉर्म में हैं, इतना ही नहीं, डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 में शीर्ष 5 सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों में से तीन वर्तमान में शारजाह टीम से हैं।

दुबई कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद निरोशन डिकवेला ने कहा, “दुबई कैपिटल्स के खिलाफ जीतना बहुत अच्छा एहसास है। हम पहला मैच हार गए, और शुरुआत में कुछ उतार-चढ़ाव थे, लेकिन मुझे लगता है कि हम अब एक बल्लेबाजी और गेंदबाजी इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, और हम सही रास्ते पर हैं।”

सोमवार को शारजाह में शानदार प्रदर्शन पर श्रीलंकाई विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, कि डेविड वार्नर का विकेट लेना महत्वपूर्ण था, क्योंकि वह बहुत खतकरनाक हो सकते थे।उन्होंने कहा, “यह एक महत्वपूर्ण विकेट था, क्योंकि आप जानते हैं कि अगर वह लंबे समय तक टिके रहते और सिकंदर रजा के साथ साझेदारी बनाते, तो अंततः यह एक अलग मैच हो सकता था। लेकिन एक कीपर के रूप में, मुझे इन मौकों का फायदा उठाना होगा, यह टीम की ओर से शानदार गेंदबाजी और मैदान में भी अच्छा प्रदर्शन था।”

शारजाह वॉरियर्स के लिए, महेश थीक्षाना ने 4 विकेट लिए, जबकि डेनियल सैम्स ने 3 विकेट हासिल किए। मुहम्मद जवादुल्लाह ने डेविड वार्नर का महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया और मार्क वॉट ने खतरनाक रहमानुल्लाह गुरबाज़ को आउट करके कैपिटल्स के बल्लेबाजी क्रम को पटरी से उतार दिया।

डिकवेला ने कहा, “शारजाह वॉरियर्स में, हम पूरी टीम में और मैदान में भी उच्च मानक बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। ताकि वहां से गेंदबाजी और बल्लेबाजी में गति आ जाए। हम परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ थे और हमें पता था कि विकेट थोड़ा धीमा हो सकता है। भले ही वे पांच विकेट से पीछे थे, हम उन्हें वापसी का कोई मौका नहीं देना चाहते थे। हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम उन्हें रोके रखें और उन्हें बहुत अधिक रन न बनाने दें।”

शारजाह वॉरियर्स का अगला मुकाबला एमआई अमीरात से होगा, जो अच्छी फॉर्म में है और तालिका में शीर्ष पर है। डिकवेला ने कहा, शारजाह वॉरियर्स अपने अगले मैच से पहले राहत की सांस लेंगे और फिर से जुटेंगे। टीम अच्छी स्थिति में है।उन्होंने कहा, “पहले हमारे पास कुछ दिन की छुट्टी है, और फिर हम अगले मैच के लिए मजबूती से वापसी करेंगे। हम, एक टीम के रूप में, अगले खेलों की तैयारी के लिए आवश्यक योजना और सब कुछ करेंगे, और अपना सब कुछ लगा देंगे।”

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर