HomeentertainmentMumbai : पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम सात साल बाद करेंगे बॉलीवुड में...

Mumbai : पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम सात साल बाद करेंगे बॉलीवुड में वापसी

मुंबई : पिछले कुछ सालों से पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगा हुआ है। इस मुद्दे को लेकर अक्सर हंगामा होता था। फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इसके खिलाफ थे और इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई थी, लेकिन अब एक पॉपुलर पाकिस्तानी सिंगर जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं।

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम सात साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। साफ है कि आतिफ असलम फिल्म ”90 के दशक की लव स्टोरी” के जरिए कमबैक करेंगे। फिल्म में अभिनेता अध्ययन सुमन और मिस यूनिवर्स इंडिया दिविता राय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने आतिफ असलम की वापसी को लेकर टिप्पणी की है।

मेकर्स ने कहा, ‘आतिफ असलम करीब 7 से 8 साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। यह हमारे लिए वरदान है। हमें खुशी है कि आतिफ ने हमारी फिल्म का पहला गाना गाया है।’ इस फिल्म से वह बॉलीवुड में वापसी करेंगे। इस गाने के लिए उन्हें तैयार करना बहुत मुश्किल था, क्योंकि वह फिल्म की कहानी और किरदारों का बारीकी से अध्ययन करते हैं। हमें यकीन है कि ये वर्ष 2024 का सबसे सुपरहिट गाना होगा। इस गाने का संगीत, गीत और छायांकन बिल्कुल अलग होगा।

दरअसल, 14 फरवरी 2019 को पुलवामा हमले के बाद देशभर में गुस्से की लहर थी। इस हमले के बाद ही सिने वर्क्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया था। आतिफ असलम के दुनियाभर में अनगिनत प्रशंसक हैं। आतिफ को असली पहचान वर्ष 2008 में आई फिल्म ”किस्मत कनेक्शन” के गाने ‘बखुदा तुम हो’ से मिली। बाद में फिल्म ‘रेस’ में उनका गाना भी हिट हुआ। आतिफ असलम ने वर्ष 2009 में आई ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के लिए दो गाने गाए और जबरदस्त हिट हुए। आतिफ ने आखिरी बार सलमान की वर्ष 2017 की फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए गाना गाया था। अब करीब 7 साल बाद आतिफ की आवाज फिर से बॉलीवुड में गूंजेगी। भारत में उनके फैंस उनके आने वाले गाने के लिए काफी उत्साहित हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर