spot_img
HomeentertainmentMumbai : 'कल्कि 2898 एडी' को मिल रही छप्पर फाड़ एडवांस बुकिंग,...

Mumbai : ‘कल्कि 2898 एडी’ को मिल रही छप्पर फाड़ एडवांस बुकिंग, 17.43 करोड़ तक की कमाई

मुंबई : ‘कल्कि 2898 एडी’ बिग बजट बॉलीवुड फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास इतनी मजबूत स्टारकास्ट वाली फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। प्रदर्शन से पहले ही इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करोड़ों की कमाई कर ली है।

इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के अब तक 5 लाख 62 हजार 945 टिकट बिक चुके हैं। एडवांस बुकिंग से फिल्म ने 17.43 करोड़ तक की कमाई कर ली है। ऐसे में उम्मीद है कि ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी यह साइंस फिक्शन फिल्म है। यह फिल्म एक महाकाव्य पर आधारित है। 600 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म में दीपिका,अमिताभ बच्चन,प्रभास उनके साथ कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ देश में करीब 4500 से 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म आईमैक्स और 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होगी।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर