HomeentertainmentMumbai : बॉलीवुड से ब्रेक लेने के बाद बदल गई इमरान खान...

Mumbai : बॉलीवुड से ब्रेक लेने के बाद बदल गई इमरान खान की जिंदगी

मुंबई : वह अभिनेता जो फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से सुर्खियों में आए और अपने डेब्यू से ही दर्शकों का दिल जीत लिया। 2008 में बॉलीवुड में दमदार एंट्री करने वाले इमरान ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। 2015 में आई फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया। इसके बाद इमरान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए लेकिन बॉलीवुड से ब्रेक लेने के बाद इमरान की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई।

हाल ही में एक इंटरव्यू में इमरान ने अपने करियर और बॉलीवुड से ब्रेक लेने पर टिप्पणी की। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “बॉलीवुड से ब्रेक लेने के बाद मेरी जिंदगी बदल गई। मैं पाली हिल के एक बंगले में रहता था लेकिन अब मैं बांद्रा के एक फ्लैट में रहता हूं। मैंने अपनी फेरारी बेची और वोक्सवैगन खरीदी। एक समय था जब मैं हर संदेश का जवाब देता था लेकिन अब मैं इतने सारे कॉल, संदेश और ईमेल भी नहीं देखता हूं।”

इमरान ने आगे कहा, “कई लोगों ने सोचा कि मैंने सफलता न मिलने के कारण अभिनय छोड़ दिया है लेकिन मैं हाल ही में पिता बना था। इसलिए मैंने ब्रेक ले लिया। मैं अपनी बेटी इमारा के लिए सबसे अच्छा पिता बनना चाहता था।”

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर