Jaipur: मंत्री के घर से महिला को जबरदस्ती बाहर निकाले जाने का वीडियो वायरल

जयपुर:(Jaipur) राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश(Minister Mamta Bhupesh) के आवास से एक महिला को जनसुनवाई से कथित तौर पर जबरन बाहर निकाले जाने का वीडियो प्रसारित हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सरकार और मंत्रियों के काम करने के तरीके को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।

वीडियो में दिख रही महिला फरियाद लेकर जनसुनवाई में आई थी उसे मंत्री के स्टाफ के एक पुरुष सदस्य द्वारा आवास से बाहर निकालते हुए देखा जा सकता है। महिला को मंत्री के साथ बहस करते हुए सुना जा सकता है जो फरियादी पर चिल्लाईं। बाद में मंत्री के स्टाफ ने महिला को पकड़कर आवास से बाहर कर दिया।

इस बारे में मंत्री से बात नहीं हो सकी। भाजपा की राजस्थान इकाई ने यह वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया,‘‘घमंडी कांग्रेस के अंतिम दिन दूर नहीं!’’ केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी महिला के साथ हुए कथित कृत्य की निंदा की।

शेखावत ने ट्वीट किया, ‘‘गहलोत सरकार की मंत्री ममता भूपेश के पास गुहार लेकर आई एक महिला को उसकी बेटी के सामने धक्के मार कर बाहर निकाला गया। इस सरकार को आम महिलाओं का आवाज उठाना अपनी सीमा पार करना लगता है।’’

Leave a Comment