HomeGhaziabadGhaziabad: पुलिस की पिस्टल छीनकर भाग रहा गौकश पुलिस की गोली से...

Ghaziabad: पुलिस की पिस्टल छीनकर भाग रहा गौकश पुलिस की गोली से घायल, गिरफ्तार

गाजियाबाद:(Ghaziabad) मुरादनगर पुलिस (Muradnagar Police) ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भाग रहे एक गौकश गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस गौकश को बागपत जिले से गिरफ्तार किया था और आज छुरे व अन्य उपकरण की बरामदगी करने के लिए जा रही थी तभी इस बदमाश ने पुलिस कर्मी की पिस्टल छीनकर पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की थी।

डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया कि 22 जनवरी को थाना मुरादनगर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सरना के जंगल में गौवंशी पशु के अवशेष पाये गये जो कि एक सनसनी खेज घटना थी। जिस घटना से आम जनता में भय का माहौल पैदा हो गया था तथा शान्ति व्यवस्था भंग होने जैसी स्थिति पैदा हो गयी थी। उक्त घटना को चुनौती के तौर पर मानते हुए 02 टीमों का गठन किया गया 10 फरवरी को शोएब उर्फ काला प निवासी मुरा बागपत से गिरफ्तार किया था। थाने लाकर पूछताछ में बताया कि अपने अन्य तीन साथियों के साथ सरना के जंगल में गौकशी की थी और छुरा भी वही छिपाया है।

आज रात्रि में थाना मुरादनगर पुलिस अभियुक्त शोएब उर्फ काला को मुकदमा उपरोक्त की घटना में प्रयोग किया गया छुरा को सरना के जंगल में छिपाए गए स्थान पर खुद की निशांदेही से छुरा की बरामदगी के लिए ले गए। बताए गए स्थान से अभियुक्त द्वारा छिपाया गया छुरा बरामद कराया तथा तुरंत बाद आरोपित ने1 पुलिस की पिस्टल को छीनकर पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए भागने का प्रयास किया गया, जिस पर थाना पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी जबाबी फायरिंग की जिससे अभियुक्त के दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हुआ है । पुलिस द्वारा घायल अभियुक्त को इलाज हेतु सीएचसी भेजा गया है ।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर