HomeentertainmentEntertainment: खतरनाक स्टंट करने के आरोप में अभिनेता विद्युत जामवाल गिरफ्तार

Entertainment: खतरनाक स्टंट करने के आरोप में अभिनेता विद्युत जामवाल गिरफ्तार

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ”क्रैक” को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच विद्युत मुसीबत में फंस गए हैं। एक्टर को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक रेलवे सुरक्षा बल आरपीएफ के बांद्रा ऑफिस से विद्युत जामवाला की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस फोटो में एक्टर पुलिस स्टेशन में कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। यह बांद्रा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर आरपीएफ कार्यालय है। शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि विद्युत को खतरनाक स्टंट करने के आरोप में आरपीएफ अधिकारियों ने हिरासत में लिया है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

विद्युत को बॉलीवुड में खासतौर पर एक एक्शन अभिनेता के तौर पर जाना जाता है। उनके स्टंट युवाओं के दिमाग में घर कर गए हैं। सोशल मीडिया पर भी उनका फैन बेस काफी बड़ा है लेकिन इस स्टंट की वजह से विद्युत मुसीबत में फंस गए हैं। विद्युत जामवाल न केवल एक अभिनेता हैं बल्कि एक मार्शल आर्टिस्ट भी हैं। फिल्म ”कमांडो” के बाद एक्टर की लोकप्रियता काफी बढ़ गई। इस फिल्म के लिए एक्टर को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

विद्युत ने अपने अभिनय सफर की शुरुआत साउथ फिल्मों में काम करके की थी। उनकी पहली फिल्म तेलुगु में ‘शक्ति’ थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। ‘फोर्स’ उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बनी। इसके बाद विद्युत ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने फिल्म ‘कमांडो’, ‘अंजान’, ‘बादशाहो’, ‘कमांडो-2’, ‘जंगली’, ‘यारा’, ‘कमांडो-3’ और ‘सनक’ में काम किया। अब उनकी फिल्म ‘क्रैक’ जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। इस फिल्म में नोरा फतेही भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

विद्युत अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। वह अभिनेत्री करिश्मा कपूर की सौतेली बेटी और उद्यमी संजय कपूर की पहली पत्नी नंदिता महतानी को डेट कर रहे हैं। चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर