spot_img
HomeentertainmentEntertainment: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का पहला वीडियो आया सामने

Entertainment: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का पहला वीडियो आया सामने

मुकेश अंबानी और नीता अंबाना (Mukesh Ambani and Nita Ambani’s) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की चर्चा इस समय पूरी दुनिया में हो रही है। अनंत, राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं, लेकिन शादी से पहले होने वाले प्री-वेडिंग इवेंट्स ने सभी का ध्यान खींचा है। उनका पहला प्री-वेडिंग समारोह जामनगर में आयोजित किया गया था। इसके बाद इटली में एक क्रूज पर दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी चल रही है। हर कोई इस घटना के बारे में जानने को उत्सुक है।

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी 29 मई से शुरू हो चुकी है। यह आयोजन 1 जून को समाप्त होगा। इस कार्यक्रम में कई मशहूर कलाकार पहुंचे हैं। क्रूज का पहला वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में अमेरिकन बैंड ‘बैकस्ट्रीट बॉयज’ धमाकेदार परफॉर्मेंस देता नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि ये बैकस्ट्रीट लड़के हैं। ऐसा कहा जाता है कि वीडियो में बैंड बैकस्ट्रीट से निक कार्टर, होवी डोरो, ब्रायन लिटरेल, ए जे मैकलीन और केविन रिचर्डसन शामिल हैं।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी इटली और फ्रांस के बीच एक क्रूज पर रखी गई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए निमंत्रण कार्ड के अनुसार यह समारोह 29 मई से 1 जून तक साउथ फ्रांस के तट पर एक क्रूज पर होगा, जिसमें राधिका मर्चेंट से प्रेरित एक कस्टम-निर्मित ग्रेस लिंग कॉउचर ड्रेस पहनेंगी। यह ड्रेस एयरोस्पेस एल्यूमीनियम तकनीक का उपयोग करके बनाई गई है। यह पोशाक एक अद्भुत रचना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्री-वेडिंग पार्टी में पारसी, थाई, मैक्सिकन और जापानी व्यंजन होंगे। इसमें मिठाइयां भी शामिल हैं। प्री-वेडिंग पार्टी का सबसे दिलचस्प पहलू इसकी अनोखी अंतरिक्ष थीम होगी।

कब होगी राधिका और अनंत की शादी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधेंगे। उनकी दूसरी प्री-वेडिंग और शादी में मनोरंजन, राजनीति, उद्योग, खेल जैसे विभिन्न क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर