spot_img
HomeentertainmentEntertainment: बिग बॉस ओटीटी 3' के पहले वीकेंड वार में अनिल कपूर...

Entertainment: बिग बॉस ओटीटी 3′ के पहले वीकेंड वार में अनिल कपूर ने घरवालों की लगाई क्लास

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का पहला ‘वीकेंड का वार’ शनिवार को हुआ। यह न सिर्फ इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के लिए, बल्कि अनिल कपूर के लिए भी ये पहला वीकेंड का वार था। इस मौके पर दीपक चौरसिया ने सबसे पहले घर के माहौल और प्रतियोगियों के बारे में एक रिपोर्ट पढ़ी। इस बार राशन के मुद्दे पर बहस करने पर अनिल कपूर ने सभी की अच्छी क्लास ली। इस बार अनिल कपूर ने विशाल पांडे और लवकेश कटारिया की टांग खींची।

इसके बाद अनिल ने सना मकबूल के कॉन्ट्रैक्ट वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा, “क्या मैं आपसे पूछ सकता हूं कि ये आपके कॉन्ट्रैक्ट में है या नहीं? तब सना ने कहा, सर ऐसा नहीं है, अनिल ने कहा,“मैं पूछना चाहता हूं कि सना के लिए अलग कॉन्ट्रैक्ट क्या है और क्या दूसरों के लिए अलग है? अनिल कहते हैं कि आपके बयान से ऐसा लगता है कि आप दिखा रहे हैं कि मैं अलग हूं, अहम हूं, ऐसा लग रहा था।”

इस दौरान अनिल ने लवकेश से कहा कि, “आत्मविश्वास अच्छी बात है, लेकिन अति आत्मविश्वास नहीं। उसे लगता है कि कोई बाहर वाला उसका समर्थन कर रहा है। आपकी शैली और बोलने का तरीका एक जैसा लगता है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप सच्चे हैं तो आप इससे आगे भी जा सकते हैं।”

इसके बाद अनिल कुमार, शिवानी कुमारी और पौलमी दास की ओर मुड़े और शिवानी से सवाल पूछने लगे। अनिल कपूर ने ये भी पूछा कि आखिर उस वक्त हुआ क्या था। शिवानी ने कहा कि हम दोनों खड़े थे जाने के लिए। मैंने कहा जाएंगे तो हम भी चाहे कुछ भी। हम दोनों भगे और भगने में दोनों को लग गई। वो टास्क था और जब हमने देखा ये गाली दे रही हैं तो हम टास्क करने चले गए। हमें गुस्सा गया। बाद में मुझे महसूस हुआ कि लग गई है हमें और दर्द हुआ।

इस पर अनिल कपूर ने कहा, “दुर्व्यवहार कोई मुद्दा नहीं है। आप गिरने के बाद नॉर्मल होकर अंदर गईं और फिर पौलमी को देखा और इसके बाद आपको याद आया कि उन्हें चोट लगी है। इसके बाद आप फिर नॉर्मल गईं। वापस आते हुए फिर वह नॉर्मल आईं और अंदर आते ही लंगड़ा कर गईं।”

बिग बॉस रणवीर और शिवानी को सजा देने की बात कहते हैं। फिर, सज़ा देने का समय आया और शिवानी को फिर से दर्द याद आया। अनिल की बात से सभी सहमत थे। शिवानी के मिट्टी खाने पर अनिल कपूर ने कहा, मैं मिट्टी का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन आप जो मिट्टी खा रहे थे, क्या किसी को दिखाने के लिए खा रहे थे? इस पर शिवानी ने कहा, “गांव में मिट्टी खाना आम बात है।” अनिल ने कहा कि कितने लोग सोचते हैं कि शिवानी ने अटेंशन पाने के लिए ये सब किया है? सना मकबूल और नेजी को छोड़कर बाकी सभी ने हां कहा।”

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर