spot_img
Homecrime newsEast Champaran: मोतिहारी पुलिस ने प.बंगाल के अपह्रत को कराया मुक्त,दो अपह्रर्ता...

East Champaran: मोतिहारी पुलिस ने प.बंगाल के अपह्रत को कराया मुक्त,दो अपह्रर्ता गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण:(East Champaran) पश्चिम बंगाल के जलपाइगुड़ी के अपह्त एक युवक को जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र मलकौनिया गांव से सकुशल बरामद किया गया। अपहर्ताओं ने उक्त युवक को एक कमरे में बंद करके रखा था। वही अपह्रत के परिजनों से लगातार पांच लाख की फिरौती की मांग कर रहे थे। पुलिस (Police) ने मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर अपह्त युवक को सकुशल बरामद करते हुए दो अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। जबकि एक अपहर्त्ता भागने में सफल रहा।

गिरफ्तार अपहर्ताओं की पहचान छतौनी थाना के भवानीपुर जिरात निवासी विवेक कुमार व खोदानगर मोहल्ला के मो साकिर के रूप में हुई है।अपह्रत की बरामदगी के बाद मोतिहारी पहुंची पश्चिमी बंगाल की पुलिस ने दोनों अपहर्ताओं को ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गयी।

उल्लेखनीय है कि पश्चिमी बंगाल जलपाईगुड़ी के कोतलवाली थाना अंतर्गत बोडागज तुरूकाघाट बारोपटिया निवासी सेलन कुमार वर्मण के पुत्र रिपम कुमार वर्मण उर्फ विक्रम दास को काम दिलाने के नाम पर बदमाशों ने मोतिहारी बुलाया,जिसके बाद वह 19 जून को जलपाईगुड़ी से ट्रेन पकड़कर 20 जून को बापूधाम रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। वहां से बदमाश उसे स्कूटी पर बैठा मलकौनिया के सुरहां गांव ले गये और उसे एक कमरे में बंद कर दिये। हथौड़ी व लाठी-डंडा से उसकी पिटाई करते हुए उसी के मोबाइल से वीडियो बनाकर उसके परिजनों के व्हाट्सएप पर भेजते हुए पांच लाख की फिरौती मांगी थी। घटना के बाद रिपम के पिता सेलन कुमार वर्मण ने जलपाईगुड़ी कोतवाली थाने में पुत्र के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी।

जुलपाइगुड़ी के एसपी ने मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र को उक्त वीडियो भेजा,जिसके बाद मोतिहारी एसपी ने रिपम की सकुशल बरामदगी के लिए टेक्निकल सेल को शामिल कर एक टीम का गठन किया। जिसके बाद टीम ने टावर लोकेशन के आधार पर मलकौनिया-सुरहां के पास एक घर में छापेमारी कर अपह्त युवक को सकुशल बरामद करते हुए दो अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि दोनों अपहर्ताओं को पश्चिम बंगाल की पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गयी। छापेमारी टीम मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार के साथ टेक्निकल सेल के एसआई मनीष कुमार, सिपाही कुमार चिरंजीवी, नित्यानंद दूबे सहित अन्य शामिल थे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर