spot_img
HomeentertainmentBollywood: सैंडल उठाकर चलते दिखे जहीर इकबाल, सोनाक्षी ने शेयर किया वीडियो

Bollywood: सैंडल उठाकर चलते दिखे जहीर इकबाल, सोनाक्षी ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक्टर जहीर इकबाल से शादी की है। एक तरफ सोशल मीडिया पर लोग उनकी और जहीर की शादी को लव-जिहाद का नाम दे रहे हैं। दोनों को जमकर ट्रोल किया गया। दूसरी तरफ वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं। सोनाक्षी ने अपने फैंस के साथ शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने जहीर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है।

वीडियो क्या है?

सोनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जहीर एक मॉल में घूमते नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में सोनाक्षी की सैंडल नजर आ रही हैं। जब वो चल रहे थे तो पीछे से सोनाक्षी ने उनका वीडियो बना लिया। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन दिया, “जब आप हरे झंडे वाले लड़के से शादी करते हैं।” सोशल मीडिया पर सोनाक्षी का ये वीडियो वायरल हो गया है। कई लोगों ने इस पर कमेंट कर जहीर की तारीफ की है।

सोनाक्षी और जहीर की शादी

सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को अब सात दिन हो गए हैं। दोनों ने शत्रुघ्न के घर पर रजिस्टर्ड शादी की, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। रिसेप्शन में सलमान खान, रवीना टंडन, संगीता बिजलानी, काजोल, अनिल कपूर, चंकी पांडे और फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां पहुंचीं। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की शादी के कई वीडियो वायरल हुए थे। फैंस ने कमेंट कर दोनों को शुभकामनाएं दी हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे चिरंजीव लव सिन्हा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता अस्पताल में भर्ती हैं। पापा (शत्रुघ्न) पिछले कुछ दिनों से बुखार और कमजोरी से पीड़ित थे, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का फैसला किया गया, ताकि डॉक्टर उनकी जांच कर सकें। कहा जा रहा है कि शत्रुघ्न को आज सोमवार अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर