HomeBhopalBhopal : पिता ने बेटी का गला रेता, मरा समझकर झाड़ियों में...

Bhopal : पिता ने बेटी का गला रेता, मरा समझकर झाड़ियों में फेंका

भोपाल : राजधानी भोपाल में एक पिता द्वारा बेटी का गला रेतने तथा उसे मरा समझकर झाड़ियों में फेंकने का मामला सामने आया है। सौभाग्य से घायल बच्ची को जब होश आया, तो वह मदद मांगने सड़क पर आ गई, जिससे उसकी जान बच गई। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना कोहेफिजा इलाके में मिलन शादी हॉल के पास सोमवार रात 10 बजे की है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। कोहेफिजा थाने के एएसआई राम प्रकाश ने बताया कि बच्ची के पिता का नाम तेज सिंह लोधी है। वह उसे बड़े पापा के घर चलने का कहकर घर से ले गया था। मिलन शादी हॉल के पास उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने सोचा कि गला कटने से बेटी मर जाएगी। लेकिन, होश में आते ही बच्ची झाड़ियों से उठकर सड़क पर आ गई। बच्ची के गले से खून बह रहा था। वहां उसने मदद मांगी। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली।

घटना की वजह के बारे में अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उसने बताया है कि वह बच्ची से बहुत परेशान था, वह दिन भर उसे परेशान करती थी। कहना नहीं सुनने पर उसने घटना को अंजाम दिया। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि घटना की शिकार बच्ची आरोपी तेजसिंह की पहली पत्नी से है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर