Bhadohi : आपातकालीन उपकरणों को चलवाया, किचन का भी किया मुआयना

एएसपी राजेश भारती ने गणतंत्र दिवस की तैयारियों का लिया जायजा
पीआरवी वाहन, मेस, बैरक, आपातकालीन उपकरणों का करवाया प्रयोग
सत्येंद्र द्विवेदी
भदोही: (Bhadohi)
एएसपी राजेश भारती ने मंगलवार को रिजर्व पुलिस लाइन में साप्ताहिक परेड की सलामी ली और गणतंत्र दिवस के मद्देनजर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। एएसपी ने आपातकालीन उपकरणों को चलवाया। बैरक, भोजनालय के साथ-साथ विभिन्न पटलों का भी निरीक्षण किया।

Bhadohi: Operated emergency equipment, also inspected the kitchen

एएसपी राजेश भारती ने पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस परेड की तैयारियों का निरीक्षण करने के पश्चात शारीरिक एवं मानसिक रूप से फिट रहने के लिए दौड़ लगवाई। परेड में एकरूपता व अनुशासन बनाए रखने के लिए टोलीवार ड्रिल की कार्यवाही का निरीक्षण किया, साथ ही और बेहतर करने के लिए प्रतिसार निरीक्षक को निर्देशित किया।
एएसपी ने पीआरवी वाहनों और आपातकालीन उपकरणों को चलवाकर चेक किया। प्रभारी यूपी 112 को निर्देशित किया गया कि पीआरवी वाहनों व उसके उपकरणों की लगातार चेकिंग की जाए। इसके बाद एएसपी ने क्वार्टर गार्ड, जीडी कार्यालय, कैश कार्यालय, शस्त्रागार, बैरक, भोजनालय व परिवहन शाखा का निरीक्षण किया। शस्त्रागार प्रभारी को शस्त्रों की साफ-सफाई व गार्द कमांडरों को रजिस्टरों की चेकिंग की हिदायत दी। एएसपी आवश्यक मरम्मत, साफ-सफाई का निर्देश देते हुए पुलिस कर्मियों की फिटनेस बेहतर बनाने के लिए जिम और खेल मैदान को बेहतर बनाने के लिए कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *