Bhadohi : 26 जनवरी की परेड का फुल ड्रेस रिहर्सल, विभिन्न विभागों की झांकियां होंगी शामिल

सत्येंद्र द्विवेदी
भदोही: (Bhadohi)
74वें गणतंत्र दिवस की तैयारियां जोरों पर हैं। आजादी के अमृत काल में आयोजित हो रहे गणतंत्र दिवस को खास बनाने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तत्पर है। मंगलवार को पुलिस लाइन के परेड मैदान पर तैयारियों का फुल ड्रेस रिहर्सल किया गया। परेड मैदान पर होने वाले कार्यक्रम में विभिन्न विभागों की तरफ से झांकियां भी प्रदर्शित की जाएंगी।
परेड की भव्यता और एकरूपता के लिए आज एसपी डा. अनिल कुमार ने फुल ड्रेस रिहर्सल परेड का निरीक्षण किया। परेड को लेकर पिछले एक माह से लगातार तैयारी की जा रही है। इस दौरान विभिन्न प्रकार के देशभक्ति से ओत-प्रोत कार्यक्रम के साथ-साथ झांकियां भी प्रस्तुत की जाएंगी। आयोजन को भव्यता प्रदान करनेमें पुलिस महकमा कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है। परेड का अनवरत अभ्यास जारी है।
एसपी ने आज परेड व अन्य तैयारियों का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया। उन्होंने परेड में प्रतिभाग कर रहे प्रतिभागियों व अन्य कार्यक्रमों का निरीक्षण कर कार्यक्रम को अत्यधिक सुव्यवस्थित एवं सुसज्जित बनाने की लिए निर्देशित किया। बता दें कि इस दौरान कृषि, समाज कल्याण, डीपीआरओ, शिक्षा विभाग, क्रीड़ा अधिकारी, वन विभाग समेत अन्य के द्वारा भव्य झांकियों का प्रदर्शन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *